logo-image

Weather Update : दिल्ली-NCR में प्री मानसून बारिश तो गुरुग्राम में जलभराव, देखें जाम के Video

Weather Update : दिल्ली एनसीआर में लोगों को भीषण गर्मी से राहत मिल गई है. प्री मानसून बारिश होने की वजह से गुरुग्राम में जगह जगह जलभराव हो गया है.

Updated on: 21 Jun 2023, 11:04 AM

नई दिल्ली:

Weather Update : देश की राजधानी में चक्रवात तूफान बिपरजॉय का असर देखने को मिला है. दिल्ली एनसीआर में प्री मानसून की बारिश हुई, जिससे भीषण गर्मी से लोगों को राहत मिली है. आसमान में अभी भी काले बादल छाए हुए हैं. बारिश के बाद ये हालात हो गए हैं कि गुरुग्राम के अधिकांश इलाकों में पानी भर गया है, जिसकी वजह से गाड़ियों का लंबा जाम लग गया है. लोग घुटनों पर भरे पानी में से अपनी बाइक को पैदल लेकर निकलते नजर आ रहे हैं. 

यह भी पढ़ें : PM Modi US Visit: पीएम मोदी का US में Welcome, एलन मस्क-रॉबर्ट थुरमैन समेत इन लोगों से की मुलाकात, जानें किसने क्या कहा 

दिल्ली और उसके आसपास के जिलों में जमकर बारिश हुई है. प्री मानसून बारिश की वजह से हरियाणा की साइबर सिटी गुरुग्राम जलमग्न हो गई हैं. नरसिंहपुस चौक समेत शहर के कई हिस्सों में जलभराव देखने को मिला है. सड़कों पर लोगों के घुटनों तक पानी भरा हुआ है, जिससे लोगों को अपने दफ्तर जाने में परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. दिल्ली एक्सप्रेस-वे पर गाड़ियों की लंबी लाइन लग गई है.

यह भी पढ़ें : International Yoga Day 2023 : दुनियाभर में योग का डंका, सीएम योगी समेत मंत्रियों और नेताओं के योग करते हुए Video आए सामने

दिल्ली एनसीआर में बिपरजॉय तूफान का हल्का असर देखने को मिल रहा है. इसे लेकर एक स्थानीय ने न्यूज एजेंसी एएनआई से बातचीत करते हुए कहा कि सड़कों पर गाड़ियां डूब रही हैं. बारिश से हालात इतने बिगड़ गए हैं कि पता नहीं नगर निगम क्या कर रही है?. बारिश होने के बाद जयपुर दिल्ली हाईवे की सर्विस रोड के साथ-साथ हाई वे पर बुधवार सुबह 2 घंटे से गाड़ियां रेंग रही हैं. गुरुग्राम के राजीव चौक से लेकर नरसिंह पुर चौक तक लोगों को जाम का सामना करना पड़ रहा है. नरसिहपुर के हाइवे पर एक बस भी फंस गई है.