News Nation Logo

सीएम सड़क योजना की CBI जांच हो, दिल्ली सरकार ने किया घोटाला : विजेंद्र गुप्ता

बीजेपी विधायक विजेंद्र गुप्ता ने दिल्ली सरकार पर बड़ा घोटाला करने का आरोप लगाया है. उन्होंने दिल्ली विधानसभा में कहा कि मुख्यमंत्री सड़क योजना के नाम पर एक हजार करोड़ रुपए का घोटाला किया हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Shailendra Kumar | Updated on: 19 Dec 2020, 10:49:50 AM
Vijender Gupta

सीएम सड़क योजना की CBI जांच हो : विजेंद्र गुप्ता (Photo Credit: @ANI)

नई दिल्ली:

बीजेपी विधायक विजेंद्र गुप्ता ने दिल्ली सरकार पर बड़ा घोटाला करने का आरोप लगाया है. उन्होंने दिल्ली विधानसभा में कहा कि मुख्यमंत्री सड़क योजना के नाम पर एक हजार करोड़ रुपए का घोटाला किया हैं. इसकी सीबीआई जांच होने चाहिए. विजेंद्र गुप्ता ने कहा कि चंद आम आदमी पार्टी के विधायकों ने मंत्री सत्येंद्र जैन से मिली भगत कर एक हज़ार करोड़ रूपये की बंदर बांट की है.

दरअसल, शुक्रवार को दिल्ली विधानसभा में सीएम केजरीवाल ने आरोप लगाया कि भारतीय जनता पार्टी शासित दिल्ली नगर निगमों में कॉमनवेल्थ घोटालों से भी बड़ा घोटाला हुआ है. सीएम ने आरोप लगाया है कि दिल्ली नगर निगमों में ढाई हजार करोड़ रुपये की चपत लगाई गई है.

यह भी पढ़ें : भारत में कोरोना ने पार किया 1 करोड़ का आंकड़ा, वैक्सीन का अब भी इंतजार

सीएम केजरीवाल ने कहा, यह बेहद दुखद दिन है क्योंकि हम एमसीडी (दिल्ली नगर निगम) में हुए सबसे बड़े घोटाले की बात कर रहे हैं. 2,500 करोड़ रुपये का घोटाला, राष्ट्रमंडल खेल घोटाले से भी बड़ा है. यहां तक कि सड़कों पर भी लोग एमसीडी में भ्रष्टाचार की बात करते हैं और वहीं लोग दिल्ली सरकार के ईमानदार होने की बात भी करते हैं.

यह भी पढ़ें :कांग्रेस बैठक शुरू होने से पहले घमासान, शिवानंद तिवारी का सोनिया-राहुल पर निशाना

वहीं,दिल्ली नगर निगम पर सीएम द्वारा लगाए गए घोटाले के आरोप पर बीजेपी विधायक विजेंद्र गुप्ता ने भी पलटवार किया और दिल्ली सरकार पर सबसे बड़ा घोटाला करने का आरोप लगाया. उन्होंने मुख्यमंत्री सड़क योजना की सीबीआई जांच कराने की मांग की.

 

First Published : 19 Dec 2020, 10:35:34 AM

For all the Latest States News, Delhi & NCR News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.