logo-image

टिकटॉक स्टार मोहित मोरे केस में दो शार्प शूटर गिरफ्तार, एनकाउंटर का था डर

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने दोनों को नजफगढ़ इलाके से गिरफ्तार कर लिया. दोनों बदमाशों ने एक साल पहले नजफगढ़ में टिक टॉक स्टार मोहित की हत्या की थी.

Updated on: 12 May 2020, 10:38 AM

नई दिल्ली:

दिल्ली में टिकटॉक स्टार मोहित मर्डर केस में दिल्ली पुलिस ने दो शूटरों को गिरफ्तार किया है. दोनों आरोपियों ने गिरफ्तारी से पहले एनकाउंटर के डर से एक वीडियो वायरल कर दिया. इसके बाद दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने दोनों को नजफगढ़ इलाके से गिरफ्तार कर लिया. दोनों बदमाशों ने एक साल पहले नजफगढ़ में टिक टॉक स्टार मोहित की हत्या की थी.

यह भी पढ़ेंः कोरोना वायरस को हल्‍के में न ले ममता बनर्जी सरकार, भारतीय-अमेरिकी डाॅक्‍टर ने लिखा पत्र

पुलिस के मुताबिक ये दोनों हिस्ट्रीशीटर शूटर्स हैं. दोनों शूटर की पहचान विकास और रोहित मलिक के रूप में की गई है. इन पर दिल्ली और हरियाणा में हत्या, लूट और फिरौती के कई सारे मामले दर्ज हैं. पुलिस ने विकास पर 1 लाख 20 हज़ार का इनाम रखा था जबकि रोहित मलिक पर 25 हज़ार का इनाम है. दोनों करीब एक साल से पुलिस से छिप रहे थे. इन्हें पुलिस से इनकाउंर का डर सता रहा थी. ऐसे में इन्होंने वीडियो बनाकर वायरस कर दी.

यह भी पढ़ेंः अमेरिका में कोरोना से मौत का कोहराम, 80 हजार की गई जान, 13 लाख बीमार

मोहित के टिक-टॉक पर थे 5 लाख फॉलोअर्स
नजफगढ़ में मोहित मोर का एक जिम था. सोशल मीडिया पर भी वह काफी ऐक्टिव थे. टिक-टॉक पर उनके 5 लाख फॉलोअर्स थे. वहीं इंस्टाग्राम पर भी उनके 3 हजार से ज्यादा फॉलोअर्स थे. मोहित की हत्या के आरोप में पुलिस ने एक नाबालिग को पहले मई 2019 में पकड़ा था. पुलिस ने तब बताया था कि उसने दो दोस्तों के साथ मिलकर हत्या को अंजाम दिया था. जांच में सामने आया था कि मोहित ने 20 लाख रुपये उधार लिए थे और वह पैसे देने में आनाकानी कर रहा था.