logo-image

राजधानी दिल्ली में तड़तड़ाई गोलियां, सरेआम बदमाशों ने की दो लोगों की गोली मारकर हत्या

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली का नरेला इलाका गोलियों में तड़तड़ाहट से गूंज उठा. उत्तरी बाहरी दिल्ली के नरेला में सरेआम अज्ञात हमलावरों ने ताबड़तोड़ गोलियां चलाते हुए दो लोगों की मौत के घाट उतार दिया.

Updated on: 31 Dec 2020, 08:02 AM

नई दिल्ली:

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली का नरेला इलाका गोलियों में तड़तड़ाहट से गूंज उठा. उत्तरी बाहरी दिल्ली के नरेला में सरेआम अज्ञात हमलावरों ने ताबड़तोड़ गोलियां चलाते हुए दो लोगों की मौत के घाट उतार दिया. इस वारदात को अंजाम देने के बाद हमलावर मौके से फरार हो गए. सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में ले लिया. फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है.

यह भी पढ़ें: लड़कियों की अश्लील फोटो बनाकर करता था ऐसा घिनौना काम, पुलिस के हत्थे चढ़ा सुमित झा 

बताया जा रहा है कि अपराधी कार में सवार होकर आए थे और नरेला का कुरेनी इलाके में दो लोगों की गोली मारकर हत्या दी. अभी तक इस हत्याकांड के पीछे की वजह का पता नहीं चल पाया है. हालांकि शुरुआती जांच में मामला आपसी रंजिश का मालूम पड़ता है. अभी मृतकों के बारे में जानकारी नहीं मिल पाई है. फिलहाल क्राइम ब्रांच की टीम और नरेला थाना पुलिस आगे की कार्रवाई में लगी हुई हैं. 

यह भी पढ़ें: दांतों की सफाई करते निगल लिया ब्रश, डॉक्टरों ने सर्जरी कर बचाई जान 

उधर, दिल्ली के प्रेम नगर इलाके में एक युवक की हत्या कर दी गई. इस वारदात को मृतक के दोस्त ने अंजाम दिया. बताया जा रहा है आरोपी ने अपने दोस्त की गला घोंटकर हत्या की. इतना ही नहीं, आरोपी लाश को कट्टे में डाल स्कूटर पर रखकर ले गया और घर से करीब 1 किलोमीटर दूर किराड़ी इलाके में एक खाली प्लॉट में डाल दिया. हालांकि इस दौरान इलाके में लगे सीसीटीवी में यह वारदात कैद हो गई. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.