logo-image

दिल्ली के उपराज्यपाल कार्यालय में कोरोना वायरस की घुसपैठ, तीन और कर्मचारी पॉजीटिव मिले

दिल्ली के उपराज्यपाल अनिल बैजल के कार्यालय के तीन और कर्मचारियों को बृहस्पतिवार को कोविड-19 से संक्रमित पाया गया. एक दिन पहले एक जूनियर सहायक को कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया था.

Updated on: 29 May 2020, 09:50 AM

दिल्ली:

दिल्ली के उपराज्यपाल अनिल बैजल (LG Anil Baijal) के कार्यालय के तीन और कर्मचारियों को बृहस्पतिवार को कोविड-19 से संक्रमित पाया गया. एक दिन पहले एक जूनियर सहायक को कोरोना वायरस (Corona Virus) से संक्रमित पाया गया था. सूत्रों ने बताया कि अगले कुछ दिनों में सारे कर्मचारियों की जांच हो सकती है. अभी तक उपराज्यपाल सचिवालय में कोरोना वायरस संक्रमण के चार मामले सामने आ चुके हैं. एक सूत्र ने बताया, ‘‘बृहस्पतिवार को दो जूनियर सहायकों और एक स्वच्छता कर्मी को कोविड-19 से संक्रमित पाया गया.’’

यह भी पढ़ें : जम्मू-कश्मीर सहित इन 5 राज्यों में होगा परिसीमन, 15 सांसद बने आयोग के सदस्य

उल्लेखनीय है कि दिल्ली में बृहस्पतिवार को कोरोना वायरस के 1,024 नए मामले सामने आए, जिससे राष्ट्रीय राजधानी में संक्रमितों की संख्या 16,281 पहुंच गई है, जबकि संक्रमण के कारण अब तक 316 मरीजों की मौत हो चुकी है. ऐसा पहली बार हुआ है कि एक दिन में दिल्ली में संक्रमण के 1000 से अधिक मामले सामने आए हैं.

दिल्ली में बृहस्पतिवार को कोविड-19 के एक दिन में सबसे अधिक 1,024 मामले सामने आने के बाद संक्रमित लोगों की कुल संख्या 16 हजार के पार पहुंच गई है. अधिकारियों ने यह जानकारी देते हुए बताया कि राष्ट्रीय राजधानी में मृतकों की संख्या 316 हो गई है. इससे पहले बुधवार को एक दिन में सबसे अधिक 792 मामले सामने आये थे. ऐसा पहली बार है कि दिल्ली में एक दिन में कोविड-19 के एक हजार से अधिक मामले सामने आये हैं.

यह भी पढ़ें : आरजेडी को बड़ा झटका, तेजस्वी समेत सभी विधायकों को नहीं मिली गोपालगंज जाने की अनुमति

दिल्ली के स्वास्थ्य विभाग ने बुलेटिन में कहा कि कोविड-19 से मृतकों की संख्या बढ़कर 316 हो गई है और मामलों की संख्या 16,281 हो गई है. दिल्ली में बुधवार को कोरोना वायरस के मामलों की कुल संख्या 15,257 थी जिनमें 303 लोगों की मौत के मामले भी शामिल थे. विभाग ने बताया कि इस महामारी से 7,495 मरीज स्वस्थ हो गये है जबकि अभी 8,470 मरीजों का इलाज चल रहा है.