logo-image

भाजपा का असली चेहरा आया सामने, संजय सिंह ने बीजेपी पर दिल्ली के 53 मंदिर तोड़ने का लगाया आरोप

आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं राज्यसभा सदस्य संजय सिंह ने आज भाजपा द्वारा दिल्ली में 53 मंदिरों को तोड़ने की बनाई जा रही योजना का खुलासा किया. राज्यसभा सदस्य संजय सिंह ने कहा कि भाजपा का असली चेहरा देश के सामने आ गया है.

Updated on: 22 Jun 2022, 05:28 PM

नई दिल्ली :

आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं राज्यसभा सदस्य संजय सिंह ने आज भाजपा द्वारा दिल्ली में 53 मंदिरों को तोड़ने की बनाई जा रही योजना का खुलासा किया. राज्यसभा सदस्य संजय सिंह ने कहा कि भाजपा का असली चेहरा देश के सामने आ गया है. मोदी सरकार दिल्ली में 53 मंदिरों को तोड़ने जा रही है. मोदी सरकार ने दिल्ली सरकार को चिट्ठी भेजकर कहा है कि हमें श्रीराम, श्रीकृष्ण, हनुमान, शिव, माता दुर्गा, साईं बाबा समेत 53 मंदिरों को तोड़ने के लिए धार्मिक समित की अनुमति चाहिए. उन्होंने कहा कि भाजपा के लोग देश भर में धर्म के नाम पर ड्रामा करते हैं और दिल्ली में 53 मंदिरों को तोड़ने की योजना बना रहे हैं. इस मामले में पीएम नरेंद्र मोदी और भाजपा दिल्ली प्रमुख आदेश गुप्ता को सामने आकर दिल्ली की जनता से हाथ जोड़कर माफी मांगनी चाहिए.

यह भी पढ़ें : अब Facebook-Instagram यूजर्स होंगे मालामाल, Mark Zuckerberg ने किया यह ऐलान

आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता संजय सिंह ने आज पार्टी मुख्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर भारतीय जनता पार्टी द्वारा दिल्ली में कई मंदिरों को तोड़ने की बनाई जा रही योजना का पर्दाफास किया. राज्यसभा सदस्य संजय सिंह ने कहा कि भाजपा के लोग धर्म के नाम पर ड्रामा करते हैं. धर्म के नाम पर झगड़े कराएंगे. दिल्ली में धर्म के नाम पर ड्रामा करेंगे और भाजपा के लोग धर्म का सबसे बड़ा ठेकेदार बनने का काम करेंगे, लेकिन दिल्ली में एक-दो नहीं, बल्कि 53 मंदिरों को तोड़ने की योजना है. भाजपा और नरेंद्र मोदी की सरकार दिल्ली में 53 मंदिर तोड़ने जा रही है. भाजपा को सामने आकर इसका जवाब देना पड़ेगा कि यही तुम्हारा असली चेहरा है.

राज्यसभा सदस्य संजय सिंह ने कहा कि नरेंद्र मोदी, आदेश गुप्ता और भाजपा का यह असली चेहरा है. ये लोग दिल्ली के 53 मंदिरों को तोड़ने जा रहे हैं. जिसमें प्रभु श्रीराम, प्रभु श्रीकृष्ण, हनुमान, महादेव शिव, माता दुर्गा, साईं बाबा का मंदिर समेत कोई मंदिर नहीं छोड़ रहे हैं. भाजपा के लोगों को अपने चेहरे पर कालिख लगाकर घूमना चाहिए. भाजपा के लोग देश भर में धर्म और मंदिर के नाम पर ड्रामा करते हैं. दिल्ली में जहां आम आदमी पार्टी की सरकार है, वहां 53 मंदिर तोड़ने जा रहे हैं नरेंद्र मोदी जी, भाजपा दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष आदेश और पूरी भाजपा को मैं देश के सामने बेनकाब कर रहा हूं.