News Nation Logo
Banner

तजिंदर पाल सिंह बग्गा ने अरविंद केजरीवाल पर बोला हमला, कही ये बात

भारतीय जनता पार्टी के नेता तजिंदर पाल सिंह बग्गा ने अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुए उन्हें जमकर घेरा है. उन्होंने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर कड़ा प्रहार किया और कहा कि दिल्ली के सीएम को लगा था कि मुझ पर एफआईआर करवा कर मुझे डरा देंगे

Sweta Srivastava | Edited By : Shravan Shukla | Updated on: 13 May 2022, 10:55:24 AM
Tajinder Pal Singh Bagga

Tajinder Pal Singh Bagga (Photo Credit: Twitter/TajinderBagga)

highlights

  • तजिंदर पाल सिंह बग्गा ने केजरीवाल पर साधा निशाना
  • एफआईआर दर्ज कर डराने की सोच रहे थे!
  • बग्गा से डरते हैं केजरीवाल: पिता प्रीतपाल

नई दिल्ली:  

भारतीय जनता पार्टी के नेता तजिंदर पाल सिंह बग्गा ने अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुए उन्हें जमकर घेरा है. उन्होंने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर कड़ा प्रहार किया और कहा कि दिल्ली के सीएम को लगा था कि मुझ पर एफआईआर करवा कर मुझे डरा देंगे, लेकिन कोर्ट ने ये साबित कर दिया है कि कानून से बड़ा कोई नही होता और न ही कानून किसी के साथ अन्याय होने देता. बता दें कि तजिंदर पाल सिंह बग्गा की गिरफ्तारी के मुद्दे पर तीन राज्यों की पुलिस आमने-सामने आ गई थी.

'सौ जूते भी खाए और सौ प्याज भी'

तजिंदर पाल सिंह बग्गा ने वीडियो जारी करके केजरीवाल के खिलाफ और भी अन्य बातें कही, जिसमें यह भी कहा गया कि 'एक कहावत है सौ जूते भी खाए और सौ प्याज भी' यह बात दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल के ऊपर सत्य हो रही है. बता दें कि तजिंदर पाल सिंह बग्गा एक आपत्तिजनक ट्वीट के वजह से संज्ञान में आए थे. जिसके बाद पंजाब, हरियाणा और दिल्ली पुलिस के बीच तानातनी जैसा माहौल देखा गया था. अभी हाल ही में तजिंदर बग्गा को पंजाब और हरियाणा हाईकोर्ट से गिरफ्तारी मामले में राहत मिलने के बाद अरविंद केजरीवाल के खिलाफ प्रतिक्रिया सामने आई है. बग्गा ने हाईकोर्ट के फैसले का शुक्रिया अदा किया है.

ये भी पढ़ें: राजस्थान में आज से कांग्रेस का 3 दिवसीय चिंतन शिविर, चुनौतियों पर मनन

बग्गा से डरते हैं केजरीवाल!

वहीं, भाजपा नेता तजिंदर पाल सिंह बग्गा के पिता प्रीतपाल सिंह बग्गा ने कुछ दिन पहले इस बात का भी खुलासा किया था कि अरविंद केजरीवाल जब सीएम बनने वाले थे, तभी से वह मेरे बेटे से डरते थे. उन्होंने कहा कि तजिंदर हमेशा से उनकी गलतियां उजागर करते रहे हैं. पिता प्रीतपाल सिंह बग्गा ने बताया कि केजरीवाल शुरु से ही मेरे बेटे तजिंदर बग्गा को आम आदमी पार्टी में शामिल करना चाहते थे, लेकिन वह नहीं हुआ. आपको यह भी बता दें कि पंजाब और हरियाणा कोर्ट ने भाजपा के नेता तजिंदर पाल सिंह बग्गा को 5 जुलाई तक कोर्ट के चक्कर से अंतरिम राहत दे दी है.

First Published : 13 May 2022, 10:55:24 AM

For all the Latest States News, Delhi & NCR News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.