logo-image

बदसलूकी पर बोलीं स्वाति मालीवाल, ...अंजलि की तरह अगला नंबर मेरा होता

DCW Chief Swati Maliwal : दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल (Swati Maliwal) के साथ एम्स के बाहर बदसलूकी हुई थी. इस मामले में दिल्ली पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

Updated on: 19 Jan 2023, 09:18 PM

नई दिल्ली:

DCW Chief Swati Maliwal : दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल (Swati Maliwal) के साथ एम्स के बाहर बदसलूकी हुई थी. इस मामले में दिल्ली पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले में स्वाति मालीवाल ने न्यूज नेशन से बातचीत करते हुए कहा कि जब मैं ही राजधानी में सुरक्षित नहीं हूं तो दूसरी महिलाएं कैसे सुरक्षित रहेंगी. उन्होंने कहा कि अगर ये बलेनो कार भी नहीं रुकती तो अंजलि की तरह अगला नंबर स्वाति (Swati Maliwal) का होता.

यह भी पढ़ें : Wrestler Protest : खेल मंत्री का बयान- आरोप गंभीर, पहलवानों से करूंगा मुलाकात

स्वाति मालीवाल ने कहा कि मैं बुधवार की देर रात एम्स के गेट नंबर 2 के बाहर महिला सुरक्षा के हालात का जायजा ले रहीं. इस दौरान एक बलेनो कार आई और ड्राइवर ने पहले तो उन्हें कार में बैठने के लिए कहा. मना करने पर वह दोबारा यूटर्न लेकर आया और फिर से बैठने के लिए कहा. स्वाति मालीवाल (Swati Maliwal) के दोबारा मना करने पर वह तुरंत गाड़ी का शीशा चढ़ाकर भागने लगा. इस दौरान उनका हाथ कार में फंस गया और वह 10 से 15 मीटर तक घसीटती चली गई.

यह भी पढ़ें : PM Modi in Mumbai : मुंबई को दो नई मेट्रो लाइन की मिली सौगात, जानें क्या बोले PM मोदी

दिल्ली पुलिस (Delhi Police) के अनुसार, रात करीब 3.11 बजे उन्हें एक पीसीआर (PCR) पर एक फोन आया कि एम्स के बस स्टॉप के पीछे सफेद रंग की एक कार के ड्राइवर ने एक महिला को बदसलूकी की है और उसे अपनी गाड़ी से घसीटा भी है, लेकिन महिला बच गई. कार ड्राइवर (Car Driver ) ने दारू पी रखी थी. हालांकि, पुलिस ने आनन-फानन में आरोपी को पकड़ लिया. आरोपी की पहचान संगम विहार के रहने वाले हरीश चंद्र (47) के रूप में हुई है. (Swati Maliwal)