logo-image
लोकसभा चुनाव

सुनीता केजरीवाल का दिल्ली में रोड शो, कोंडली इलाके में लगे 'आई लव केजरीवाल' के पोस्टर

Sunita Kejriwal Road Show: सुनीता केजरीवाल ने शनिवार को पूर्वी दिल्ली में एक रोड शो किया. इस दौरान सड़कों पर आई लव केजरीवाल लिखे हुए पोस्टर लगाए गए.

Updated on: 27 Apr 2024, 05:26 PM

नई दिल्ली:

Sunita Kejriwal Road Show: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल आज यानी शनिवार को पहली बार पूर्वी दिल्ली में मेगा रोड शो कर रही हैं. इस रोड शो के जरिए उनकी राजनीति में एंट्री पक्की मानी जा रही है. क्योंकि लोकसभा चुनाव के वक्त सीएम केजरीवाल तिहाड़ जेल में बंद हैं. वह दिल्ली शराब घोटाले से जुड़े कथित मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जेल में बंद है. ऐसे में उनकी पत्नी का मेगा रोड शो करना उनकी राजनीति में एंट्री माना जा रहा है.

ये भी पढ़ें: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के गुरुचरण सिंह किडनैप, CCTV फुटेज आया सामने

रोड शो से पहले लगे केजरीवाल के पोस्टर

सुनीता केजरीवाल का रोड शो कल्याणपुरी ब्लॉक 20 गुरुद्वारा से शुरू हुआ, जानकारी के मुताबिक, कोंडली इलाके में रोड शो से पहले आई लव केजरीवाल के पोस्टर लगाए गए हैं. इससे पहले शुक्रवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान दिल्ली की मंत्री आतिशी ने कहा कि वे पहली बार आप के चुनावी कार्यक्रम का नेतृत्व कर रही हैं. अभी तक ऐसे कार्यक्रम के प्रमुख मुख्यमंत्री केजरीवाल हुआ करते थे. आतिशी ने कहा कि केजरीवाल के जेल जाने के बाद इस कमी को दूर करने के लिए सुनीता चुनावी मैदान में हैं.

ये भी पढ़ें: ICICI बैंक की चौथी तिमाही के नेट प्रोफिट में इजाफा, 17 प्रतिशत से बढ़कर हो गया ₹10,708 करोड़

इन राज्यों में भी आप का रोड शो

बता दें कि सुनीता केजरीवाल दिल्ली के अलावा अन्य राज्यों में भी रोड शो और प्रचार करेंगीं. रविवार को वह पश्चिमी दिल्ली में जनता से केजरीवाल के लिए समर्थन मांगेगी. इसके अलावा वे पंजाब, गुजरात और हरियाणा में भी आप प्रत्याशियों के लिए प्रचार करती दिखेंगी. सीएम केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद से दिल्ली में बीजेपी के लिए अलग ही माहौल बना हुआ है. 

ये भी पढ़ें: झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को झटका! PMLA कोर्ट ने खारिज की अंतरिम जमानत याचिका

रोड शो में शामिल होंगे आप के मंत्री और नेता

बता दें कि आम आदमी पार्टी के रोड शो में सुनीता के साथ स्थानीय विधायक भी प्रचार करेंगे. जबकि रोड शो जिस विधानसभा क्षेत्र से गुजरेगा, उसमें स्थानीय विधायक समेत अन्य नेता शामिल होंगे. इस रोड शो के जरिए आम आदमी पार्टी एक बार फिर से जनता से समर्थन मांगेगी.