logo-image

बदरपुर में शाहबाद डेयरी जैसी वारदात, दिनदहाड़े लड़के पर चाकू से हमला, लोग बनाते रहे Video

देश की राजधानी दिल्ली में सरेराह चाकूओं से हमला करने की वारदात बढ़ती जा रही है. दो दिन पहले ही शाहबाद डेयरी में साक्षी नाम की लड़की को चाकूओं से गोदकर हत्या कर दी गई. वहीं अब बदरपुर में एक युवक पर चाकू से वार किया गया है.

Updated on: 02 Jun 2023, 08:00 PM

नई दिल्ली:

Badarpur Boy Attacked: दिल्ली के बदरपुर में शाहबाद डेयरी जैसी घटना एक बार फिर से सामने आई है. बदरपुर में दो युवकों ने सरेराह एक लड़के पर कई बार चाकू से वार किया है. युवक को गंभीर हालत में एम्स में भर्ती कराया गया है. वारदात का वीडियो सीसीटीवी में कैद हो गया है. हालांकि, आरोपी पुलिस गिरफ्त से बाहर है. जानकारी के मुताबिक, सूचना पर पहुंची पुलिस ने बताया कि उन्हें बदरपुर के मोहन बाबा नगर के गली नंबर 9 से एक युवक ने कहा कि यहां पर दो बदमाश एक युवक पर चाकूओं से कई वार किए हैं. युवक की हालत गंभीर बनी हुई है.

पुलिस ने आनन फानन में युवक को एम्स अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया है. पुलिस ने चाकू मारने वाले एक युवक की पहचान जितेंद्र उर्फ जीतू के रूप में की है, जबकि दूसरे के बारे में अभी जानकारी सामने नहीं आई है.

यह भी पढ़ें:  बृजभूषण सिंह 9 जून तक गिरफ्तार हों, खाप पंचायत से राकेश टिकैत की ललकार

बदमाश मारता रहा, लोग तमाशा देखते रहे

घटना के वक्त लोग वहां से गुजर रहे हैं. यहां तक की कुछ लोग देख रहे हैं और उसे रोकने की कोशिश नहीं कर रहे हैं. बदमाश युवक पर पहले थप्पड़ों से वार करता है. उसके बाद कमर से चाकू निकालकर उसपर हमला करने लगता है. पीड़ित युवक हाथ जोड़कर उससे छोड़ देने की गुहार लगा रहा है, लेकिन बदमाश उसकी एक भी बात सुनने को तैयार नहीं है. 

28 मई को सिरफिरे आशिक ने प्रेमिका की निर्मम हत्या की
बता दें कि 28 मई की रात दिल्ली के शाहबाद डेयरी इलाके में साहिल नाम के एक सिरफिरे प्रेमी ने अपनी प्रेमिका साक्षी को चाकू गोदकर हत्या कर दी थी. साक्षी के बॉडी पर 20 से अधिक बार चाकू से वार किया गया था. इतना ही नहीं सिरफिरे युवक ने लड़की के चेहरे पर पत्थर से भी हमला किया. लड़की साक्षी की मौके पर ही मौत हो गई थी. वारदात के समय लोग वहां तमाशाबीन बनकर देख रहे थे. किसी ने युवक को रोकने की कोशिश तक नहीं की. हालांकि, घटना के अगले ही दिन पुलिस ने आरोपी साहिल को उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर से गिरफ्तार कर लिया था.