logo-image

रोहिणी कोर्ट के जज Corona पॉजिटिव, पत्‍नी पहले ही हो चुकीं संक्रमित

रोहिणी जिला कोर्ट (Rohini District Court) के जिला न्यायाधीश (District Judge) आर पी पांडे कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. रविवार को उनकी पत्नी भी कोरोना (Corona Virus) पॉजिटिव पाई गई थीं.

Updated on: 03 Jun 2020, 09:51 AM

नई दिल्ली:

रोहिणी जिला कोर्ट (Rohini District Court) के जिला न्यायाधीश (District Judge) आर पी पांडे कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. रविवार को उनकी पत्नी भी कोरोना (Corona Virus) पॉजिटिव पाई गई थीं. रोहिणी डिस्ट्रिक्ट कोर्ट बार एसोसिएशन के अध्यक्ष महावीर शर्मा ने इसकी पुष्टि की. दोनों का घर पर ही इलाज किया जा रहा है. जानकारी के मुताबिक न्यायाधीश शनिवार को कोर्ट भी गए थे. बताया जा रहा है कि वह चार अन्य न्यायाधीशों के संपर्क में आए थे. इन सभी की कोरोना वायरस की जांच कराई गई है. इनमें से दो जजों की रिपोर्ट निगेटिव आई है वहीं दो अन्य जजों की रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है.

यह भी पढ़ेंः Live: तेजी से मुंबई की ओर बढ़ रहा निसर्ग तूफान, 1 बजे अलीबाग में टकराएगा

दिल्ली में रिकॉर्ड 1298 मामले
मंगलवार को दिल्ली में कोरोना वायरस के रिकॉर्ड 1298 मामले दर्ज किए गए. एक ही दिन में एक हजार से अधिक नए मामले सामने आने के बाद दिल्ली में अब कोरोना संक्रमितों की संख्या 22132 हो गई है. दिल्ली में मंगलवार को कोरोना वायरस के कारण 11 और लोगों की मौत हो गई. इसके बाद दिल्ली में कोरोना के कारण मरने वाले मरीजों का आंकड़ा बढ़कर 556 हो गया है.