logo-image

रिंकू शर्मा को बजरंग दल ने नम आंखों से दी श्रद्धांजलि, उमड़ा जन सैलाब

श्रद्धांजलि कार्यक्रम में कहा गया कि ऊंचा राम मंदिर बनेगा, हम किसी पर हमला करने नहीं जाएंगे, लेकिन किसी का हमला सहेंगे भी नहीं. मेरा प्रस्ताव है की इस चौक का नाम आज से रिंकु शर्मा चौक रखा गया ताकि सबको शहादत याद रहे.

Updated on: 14 Feb 2021, 08:05 PM

highlights

  • मंगोलपुरी में उमड़ा जन-सैलाब.
  • नम आंखों से दी गई रिंकू शर्मा को श्रद्धांजलि.
  • बजरंग दल ने किया श्रद्धांजलि कार्यक्रम का आयोजन.

 

नई दिल्ली :

बजरंग दल के कार्यकर्ता रिंकू शर्मा के लिए श्रद्धांजलि कार्यक्रम का आयोजन किया गया. श्रद्धांजलि कार्यक्रम का आयोजन मंगोलपुरी में बजरंग दल ने आयोजित किया. इस दौरान दिल्ली बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने कहा, दिल्ली में जय श्री राम का नारा लगाने वाले कि जब जघन्य हत्या होती है, तो जिहादी मानसिकता सामने आती है. उन्होंने दिल्ली सरकार पर भी जमकर हमला बोला, गुप्ता ने कहा कि दिल्ली को दंगो की आग में झोंकने वालों के साथ कौन खड़ा था?. आज इन लोगों की जुबान बन्द क्यों है. ये श्रद्धांजलि के साथ साथ संकल्प सभा भी है उन लोगों को आइना दिखाने के लिए जिन्हें अखलाख का परिवार दिखता है, लेकिन रिंकू का परिवार नहीं दिखता है. मुख्यमंत्री की आंखों में पानी नही आता है क्या आप सिर्फ एक वर्ग विशेष के मुख्यमंत्री हो. दिल्ली वालों का बेटा कहते हो तो आप रिंकू शर्मा के घर भी आते. ये जिहादी मानसिकता वालों को कौन सी शिक्षा दी जाती है. आज इसके खिलाफ एकजुट होना पड़ेगा.  

यह भी पढ़ें : कंगना रनौत पर एमपी में मचा सियासी संग्राम, बैतूल में कांग्रेस का विरोध प्रदर्शन
 
वहीं, आलोक कुमार ने कहा कि रिंकू पर 12 लोगों ने शेर को घेर कर मारा. उसके खून का कर्ज़ का हिन्दू समाज पर है. कोई पत्रिका हज़रत मोहम्मद का कार्टून बनाती ही तो 12 लोगों को मार दिया जाता है ,फ्रांस ने कहा की हम जेहाद के आगे नहीं झुकेंगे. मैं पुलिस को चेतावनी दे रहा हूं, की जो 12 लोग सीसीटीवी में दिख रहे हैं और जो महिलाओं ने बाद में शामिल रही सबको जेल भेजना होगा. साथ ही कहा पुलिस गुमराह करना बन्द करे, ये जिहाद का मामला है ये उस मनोवृति का मामला है जो अभी भी भारत को अपनी जागीर समझते है.

यह भी पढ़ें : मेमोरी बढ़ाने के लिए ट्यूटर ने विद्यार्थियों को दिया इंजेक्शन, गिरफ्तार

श्रद्धांजलि कार्यक्रम में कहा गया कि ऊंचा राम मंदिर बनेगा, हम किसी पर हमला करने नहीं जाएंगे, लेकिन किसी का हमला सहेंगे भी नहीं. मेरा प्रस्ताव है की इस चौक का नाम आज से रिंकु शर्मा चौक रखा गया ताकि सबको शहादत याद रहे. दिल्ली के पुलिस कमिश्नर से कहना चाहता हूं कि विहिप ओर बजरंग दल है इसलिए गुस्सा तो है, लेकिन शांति भी है हिंदुओ के गुस्से की परीक्षा मत लो. सीसीटीवी में दिख रहे लोग गिरफ्तार हो, 30 दिन में कोर्ट में चालान हो और 6 महीने में फ़ास्ट ट्रैक कोर्ट में चले ओर फांसी दी जाए.

साथी ही ये भी श्रद्धांजलि कार्यक्रम में कहा गया कि परिवार की ज़िम्मेदारी हमने ले ली ही, लेकिन केजरीवाल और मनीष सिसोदिया नहीं आएंगे तो समाज देखेगा, लेकिन याद रखना की कौन बहुसंख्यक समाज के साथ खड़ा है और कौन शाहीन बाग के साथ आंख मींच कर खड़ा है.