logo-image

सिसोदिया का हमला, शराब पॉलिसी पर 3500 करोड़ चोरी रुकने से बौखलाई BJP

पिछले महीने सिसोदिया ने कहा था कि केजरीवाल सरकार ने शराब नीति बदल कर आबकारी चोरी बंद कर दी है जिससे भाजपा को शराब की अवैध दुकानों से कमीशन मिलना बंद हो गया है.

Updated on: 03 Jan 2022, 01:06 PM

highlights

  • दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने बीजेपी पर फिर हमला बोला
  • कहा-दिल्ली में बीजेपी के लोग नई आबकारी नीति से बौखलाए हुए हैं
  • चोरी रुकने से यह पैसा अब जनता के काम के लिए किया जा रहा इस्तेमाल  

 

नई दिल्ली:

दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया (Manish sisodiya) ने नई आबकारी नीति (new excise policy) का विरोध कर रही बीजेपी पर फिर से हमला बोला है. सिसोदिया ने कहा कि दिल्ली (Delhi) में बीजेपी (BJP) के लोग नई आबकारी नीति से बौखलाए हुए हैं क्योंकि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने दिल्ली में 3500 करोड़ की चोरी रोक दी है. उन्होंने कहा कि चोरी रुकने से यह पैसा अब जनता के काम के लिए सरकारी कोष में जमा कराया जा रहा है जबकि पहले यह पैसा बीजेपी नेताओं और शराब माफियाओं की जेब में जाता था.

यह भी पढ़ें : केजरीवाल बोले-कोविड के मामले बढ़ रहे हैं, लेकिन घबराने की जरूरत नहीं

इससे पहले भी उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने नई आबकारी नीति का विरोध कर रही भाजपा पर हमला बोल चुके हैं. पिछले महीने सिसोदिया ने कहा था कि केजरीवाल सरकार ने शराब नीति बदल कर आबकारी चोरी बंद कर दी है जिससे भाजपा को शराब की अवैध दुकानों से कमीशन मिलना बंद हो गया है. इससे पहले केजरीवाल (Arvind Kejriwal) सरकार की नई आबकारी नीति (New Excise Policy) के खिलाफ बीजेपी (BJP) के चक्का जाम (Chakka Jam) की वजह से दिल्ली के कई हिस्सों में भारी जाम लग गया. बीजेपी के कार्यकर्ता सुबह से सड़क पर उतरकर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं. इससे दिल्ली के कई इलाकों में भारी जाम लग गया है. एनएच-24 (NH 24) पर 5 किलोमीटर लंबा जाम लगने से बड़ी संख्या में लोग बीच रास्ते में अटके पड़े हैं.