logo-image

Delhi Excise Scam: मनीष सिसोदिया की जमानत याचिका खारिज, अब उठाएंगे ये कदम

Manish Sisodia Bail Plea Rejected : दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम और आम आदमी पार्टी के नेता मनीष सिसोदिया की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. दिल्ली के आबकारी नीति केस में एक बार फिर मनीष सिसोदिया को बेल नहीं मिली है.

Updated on: 31 Mar 2023, 05:13 PM

नई दिल्ली:

Manish Sisodia Bail Plea Rejected : दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम और आम आदमी पार्टी के नेता मनीष सिसोदिया की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. दिल्ली के आबकारी नीति केस में एक बार फिर मनीष सिसोदिया को बेल नहीं मिली है. इस केस में दिल्ली की विशेष सीबीआई अदालत ने उनकी जमानत याचिका खारिज की है. अब वे निचली अदालत के फैसले के खिलाफ दिल्ली हाईकोर्ट में अपील करेंगे. (Manish Sisodia Bail Plea Rejected)

यह भी पढ़ें : PM मोदी की डिग्री मांगने पर लगा जुर्माना तो CM अरविंद केजरीवाल ने किया ये Tweet

आपको बता दें कि मनीष सिसोदिया की जमानत याचिका पर अदालत ने एक सप्ताह पहले ही फैसला सुरक्षित रख लिया था. पिछली सुनवाई के दौरान केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) ने कोर्ट में दलील पेश की थी कि अगर मनीष सिसोदिया को जमानत दी जाती है तो वह हमारी जांच को प्रभावित कर सकते हैं. इस मामले में उनका दखल और प्रभाव काफी बड़े पैमाने पर है. CBI ने यह भी दावा किया था कि सिसोदिया ने इसलिए अपने मोबाइल फोन तोड़ दिए थे, क्योंकि उन्हें घोटाले से जुड़ी चैट को समाप्त करना था. ऐसे में अब उन्हें बेल मिलती है तो वह सारे सबूतों को नष्ट भी कर सकते हैं. (Manish Sisodia Bail Plea Rejected)

यह भी पढ़ें : Bihar Board 10th Result 2023: दर्जी की बेटी ने पिता के सपने को किया साकार, हासिल की ये रैंक

निचली अदालत से जमानत नहीं मिलने के बाद अब मनीष सिसोदिया दिल्ली हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाएंगे. वे अब HC में निचली अदालत के फैसले के खिलाफ याचिका दायर करेंगे. आपको बता दें कि दिल्ली की नई शराब नीति में भ्रष्टाचार के आरोप में सीबीआई ने 26 फरवरी को मनीष सिसोदिया को गिरफ्तार किया था. तब से लेकर आज तक वे जेल में ही कैद हैं. (Manish Sisodia Bail Plea Rejected)