logo-image

लद्दाख में राहुल गांधी को मणिपुर का क्यों आया ख्याल? CM बीरेन सिंह ने दिया ये बयान

Manipur Violence : मणिपुर हिंसा की आग में जल रहा है. राज्य में मैतेई और कुकी के जातीय संघर्ष में अबतक कई लोगों की जान चली गई और कई बेघर हो गए हैं. अब मणिपुर हिंसा पर राजनीति जारी है.

Updated on: 24 Aug 2023, 11:02 PM

नई दिल्ली:

Manipur Violence : मणिपुर हिंसा की आग में जल रहा है. राज्य में मैतेई और कुकी के जातीय संघर्ष में अबतक कई लोगों की जान चली गई और कई बेघर हो गए हैं. अब मणिपुर हिंसा पर राजनीति जारी है. इसे लेकर सभी विपक्षी दलों ने केंद्र और राज्य सरकार पर निशाना साधा है तो वहीं भाजपा ने इसके लिए कांग्रेस को जिम्मेदार ठहराया है. इस बीच मुख्यमंत्री एन बीरेन सिंह (CM N Biren Singh) ने राहुल गांधी (Rahul Gandhi) पर हमला बोला है.  

यह भी पढ़ें : National Film Awards 2023 : राष्ट्रीय फिल्म अवॉर्ड के विजेताओं को मिलेगा ये पुरस्कार? जानें कितनी मिलती है प्राइज मनी

मणिपुर के सीएम एन बीरेन सिंह ने दिल्ली में पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि लद्दाख में रहते हुए कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और वायनाड के सांसद राहुल गांधी को मणिपुर के बारे में कैसे ख्याल आ गया? अगर आप लद्दाख जा रहे हैं तो लद्दाख की बात करें. मणिपुर में आज जो कुछ हो रहा है वह सब कांग्रेस द्वारा किया गया है. मानव जीवन पर राजनीति नहीं की जानी चाहिए. राजस्थान में कांग्रेस राज में क्या-क्या हो रहा है? पश्चिम बंगाल और दिल्ली में क्या हो रहा है?.

यह भी पढ़ें : Chandrayaan-3 Mission: चांद की सतह पर क्या कर रहा प्रज्ञान रोवर? देखें ISRO का Video

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात से पहले मणिपुर के मुख्यमंत्री ने कहा कि हर समय हम उनकी सलाह लेते हैं. संसद में पीएम नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह के बयान सुनने के बाद मणिपुर में शांति है. विस्थापितों के पुनर्वास एवं व्यवस्थापन के लिए यह नियमित कार्य है. हम यहां गृह मंत्री से सलाह लेने आए हैं.