News Nation Logo
Banner

शादी से मना करने पर मुस्लिम युवक ने नाबालिग लड़की की हथौड़े से की हत्या

दिल्ली के रोहिणी जिले में 25 वर्षीय एक व्यक्ति ने बेगमपुर इलाके में अपनी गर्लफ्रेंड के घर जाकर कथित रूप से सिर पर हथौड़े से वार कर मौत के घाट उतार दिया. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके पर से फरार हो गया.

Written By : अवनीश चौधरी | Edited By : Vineeta Mandal | Updated on: 20 Feb 2021, 10:36:40 PM
crime

दिल्ली में 17 साल की लड़की की हथौड़े से हत्या (Photo Credit: सांकेतिक चित्र)

नई दिल्ली:

दिल्ली के रोहिणी जिले में 25 वर्षीय एक व्यक्ति ने बेगमपुर इलाके में अपनी गर्लफ्रेंड के घर जाकर कथित रूप से सिर पर हथौड़े से वार कर मौत के घाट उतार दिया. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके पर से फरार हो गया. उसकी पहचान लाइक खान के रूप में की गई है. पुलिस ने कहा कि लाइक ने कथित तौर पर 17 वर्षीय लड़की के सिर पर हथौड़े से वार कर उसकी जान ले ली. यह हादसा उस समय हुआ, जब पीड़िता के परिजन बाजार से किराना सामान लाने गए थे. पुलिस के अनुसार, लड़की के माता-पिता अपनी बेटी को पास के अस्पताल में ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

और पढ़ें: गुरुग्राम में फर्जी कॉल सेंटर का भंडाफोड, 3 गिरफ्तार

रोहिणी के डीसीपी पी.के. मिश्रा ने कहा, "संदिग्ध और पीड़ित दोनों के परिवार बवाना में पड़ोसी थे. एक साल पहले लड़की का परिवार बेगमपुर में रहने लगा था. हमने लाइक को गिरफ्तार करने के लिए कई टीमों का गठन किया है." पुलिस ने कहा कि हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है और आगे की जांच जारी है.

पुलिस को दिए गए बयान में मृतका के  चचेरे भाई ने पुलिस को बताया की नीतू का शादी से मना और ऐतराज करना लाइक खान को पसंद नहीं था वो चाहता था की नीतू उसके प्यार को काबुल करे और शादी के लिए राजी हो जाये लेकिन नीतू हमेशा मना करती रही तारीख 19 फरवरी शुक्रवार शाम को भी लाइक खान लड़की के घर आया और उसके चचेरे भाई को चिकन लाने के लिए बहार भेज दिया. चचेरा भाई जब वापस आया तो देखा की लाइक खान के हाथ में एक हथौड़ा है और वो घबराहट में बिना कुछ बोले घर का ताला बंद करके वंहा से भाग निकला.

डीसीपी, रोहिणी का कहना है कि आरोपी पीड़ित परिवार का परिचित था और शुक्रवार को लड़की के घर आया हुआ था. लड़की के माता-पिता फैक्ट्री में काम करते हैं, कल दोनों काम पर गए थे. लाइक ने वारदात को अंजाम दिया और फरार हो गया. डीसीपी का कहना है कि अभी तक सेक्सुअल असाल्ट की बात सामने नहीं आयी है.  पुलिस ने लड़की के शव का पोस्टमॉर्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया, जिसके बाद परिवार ने लड़की का अंतिम संस्कार कर दिया गया है.

First Published : 20 Feb 2021, 10:32:57 PM

For all the Latest States News, Delhi & NCR News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.