logo-image

KKR के कप्तान नीतीश राणा की पत्नी के साथ सड़क पर बदतमीजी, एक गिरफ्तार

KKR captain Nitish Rana's wife stalked and harassed in Delhi : दिल्ली में केकेआर के कप्तान नीतीश राणा की पत्नी के साथ सड़क पर बदतमीजी हुई है. स्कूटी सवार दो लड़कों ने पहले तो नीतीश राणा की पत्नी की कार में टक्कर मार दी और उनके साथ बदसलूकी की. दोनों की तस्वीरें ट्विटर पर ट्रेंड भी हो रही हैं. नीतीश राणा की पत्नी का नाम साची मारवाह...

Updated on: 06 May 2023, 04:24 PM

highlights

  • नीतीश राणा की पत्नी के साथ बदसलूकी
  • स्कूटी सवार दो युवकों ने की बदतमीजी
  • दिल्ली पुलिस ने एक आरोपित को किया गिरफ्तार

नई दिल्ली:

KKR captain Nitish Rana's wife stalked and harassed in Delhi : दिल्ली में केकेआर के कप्तान नीतीश राणा की पत्नी के साथ सड़क पर बदतमीजी हुई है. स्कूटी सवार दो लड़कों ने पहले तो नीतीश राणा की पत्नी की कार में टक्कर मार दी और उनके साथ बदसलूकी की. दोनों की तस्वीरें ट्विटर पर ट्रेंड भी हो रही हैं. नीतीश राणा की पत्नी का नाम साची मारवाह राणा है और वो एक आर्किटेक्चर डिजाइनर है. उनके साथ बदतमीजी की घटना दिल्ली के कीर्तिनगर में हुई है, जिसमें एक आरोपित को गिरफ्तार भी कर लिया गया है.

पहले दिल्ली पुलिस ने छोड़ा, बाद में की कार्रवाई

इस मामले में खुद साची मारवाह ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया था और बताया था कि कैसे दिल्ली पुलिस ने आरोपितों को छोड़ दिया था. हालांकि बाद में दिल्ली पुलिस ने बताया कि इस मामले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया है. इस घटना की जानकारी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर आ गई, जहां एक व्यक्ति ने आरोपित लड़कों की तस्वीरें पोस्ट करते हुए बताया कि इन लोगों ने दिल्ली में ऐसी बदतमीजी कर ली और पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की. 

ये भी पढ़ें :  IPL 2023: MI की खराब शुरुआत, तीन ओवर में गिरे 3 विकेट, खाता भी नहीं खोल पाए रोहित शर्मा

दिल्ली में रहता है नीतीश राणा का परिवार

नीतीश राणा का परिवार दिल्ली में रहता है. वो दिल्ली की टीम की कप्तानी करते हैं. इस साल से वो केकेआर के कप्तान बने हैं. उनकी टीम कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए वो अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं, हालांकि उनकी टीम अंकतालिका में निचले पायदानों में से एक पर है. उनकी टीम ने अभी 10 में से 4 मैचों में जीत हासिल कर अभी 8 अंक ही हासिल किये हैं.