logo-image

IPL 2023: MI का चौथा विकेट गिरा, सूर्या हुए आउट; अब बढेरा पर जिम्मेदारी

IPL 2023, Mumbai Indians vs Chennai Super Kings, bad start for MI : आईपीएल 2023 का 49वां मुकाबला चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में खेला जा रहा है. सीएसके के गेंदबाजों ने कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के फैसले को अब तक सही साबित किया और शुरुआती तीन ओवरों में मुंबई इंडियंस के तीन विकेट...

Updated on: 06 May 2023, 04:30 PM

highlights

  • चेकॉप स्टेडियम में मुंबई-चेन्नई की भिडंत
  • मुंबई ने गवां दिये शुरुआत में ही तीन विकेट
  • खाता भी नहीं खोल पाए रोहित शर्मा

चेन्नई:

IPL 2023, Mumbai Indians vs Chennai Super Kings, bad start for MI : आईपीएल 2023 का 49वां मुकाबला चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में खेला जा रहा है. इस मैच में सीएसके ने टॉस जीता और मुंबई इंडियंस ( Mumbai Indians ) को पहले बल्लेबाजी के लिए बुलाया. सीएसके के गेंदबाजों ने कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के फैसले को अब तक सही साबित किया और शुरुआती तीन ओवरों में मुंबई इंडियंस के तीन विकेट गिरा दिये हैं. मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा तो खाता भी नहीं खोल पाए. उन्हें दीपक चाहर ने रविंद्र जडेजा के हाथों कैच आउट कराया. वो तीसरे विकेट के रूप में आउट हुए. इसके साथ ही मुंबई इंडियंस का तीसरा विकेट महज 14 रनों के कुल स्कोर पर ही गिर गया था. वहीं, टीम का चौथा विकेट सूर्यकुमार यादव के रूप में गिरा, वो 22 गेंदों पर 26 रन बनाकर रविंद्र जडेजा की गेंद पर क्लीन बोल्ड हो गए.

कैमरन ग्रीन और इशान किशन रहे फेल

इस मैच में ओपनिंग करने वाली इशान किशन और कैमरन ग्रीन की जोड़ी बुरी तरह फेल रही. कैमरन ग्रीन को तुषार देशपांडे ने शानदार गेंद पर क्लीन बोल्ड करके पवैलियन लौटाया. वो महज 6 रन ही बना सके और अगले ही ओवर में दीपक चाहर ने मुंबई के दो विकेट निकाल कर उसे बैकफुट पर ढकेल दिया. चाहर ने पहले इशान किशन को 7 रनों के निजी स्कोर पर आउट कर दिया, तो रोहित शर्मा को खाता खोलने का मौका दिये बगैर ही पवैलियन भेज दिया. खबर लिखे जाने तक सूर्य कुमार यादव और नेहल बढेरा क्रीज पर जमे हुए हैं.

ये भी पढ़ें : KKR के कप्तान नीतीश राणा की पत्नी के साथ सड़क पर बदतमीजी, एक गिरफ्तार

दोनों टीमें इस प्रकार हैं: 

CSK - प्लेइंग 11: 

रुतुराज गायकवाड़, डेवोन कॉनवे, अजिंक्य रहाणे, मोइन अली, शिवम दूबे, रवींद्र जडेजा, एमएस धोनी (w/c), दीपक चाहर, मथीशा पथिराना, तुषार देशपांडे, महेश तीक्ष्णा.

MI - प्लेइंग 11: 

रोहित शर्मा (c), इशान किशन (w), कैमरन ग्रीन, सूर्यकुमार यादव, ट्रिस्टन स्टब्स, टिम डेविड, नेहल वढेरा, जोफ्रा आर्चर, पीयूष चावला, आकाश मधवाल, अरशद खान