logo-image

Delhi: कोरोना योद्धाओं के त्याग को कभी नहीं भूलेगी केजरीवाल सरकार

Delhi Government : दिल्ली की केजरीवाल सरकार कोरोना योद्धाओं को एक करोड़ रुपये की आर्थिक मदद दे रही है. ये वहीं कोरोना योद्धा हैं, जिन्होंने अपनी जान को दांव पर लगाकर दूसरों की जान बचाई थी.

Updated on: 08 Jun 2023, 04:32 PM

नई दिल्ली:

Delhi Government : देश में एकलौती ऐसी सरकार है, जिसने कोराना योद्धाओं की पीड़ा को समझा और उनकी मदद की. दिल्ली की केजरीवाल सरकार (Kejriwal Government) कोरोना योद्धाओं के त्याग को कभी नहीं भूलेगी. दिल्ली सरकार (Delhi Government) ने कोरोना योद्धाओं के परिवार वालों का हाथ थामा है. उन्होंने जरूरत पड़ने पर हर संभव मदद करने का आश्वासन दिया है. जब पूरी दुनिया में कोरोना वायरस का कहर जारी था, तब कोरोना योद्धाओं ने अपनी जान को दांव पर लगाकर लोगों की जान बचाई थी. 

यह भी पढ़ें : KGF Star Yash Post : पत्नी के साथ सुपरस्टार यश ने शेयर की रोमांटिक फोटो, फैंस ने 'KGF 3' को लेकर पूछे सवाल

केजरीवाल सरकार कोरोना वायरस की चपेट में आने वाले कोरोना योद्धाओं के घरवालों को एक एक करोड़ रुपये की आर्थिक मदद दे रही है, ताकि उन्हें थोड़ी राहत मिल जाए. कोरोना योद्धाओं द्वारा किए गए बलिदान को केजरीवाल सरकार का श्रद्धांजलि देने का यह एक तरीका है. दिल्ली सरकार कोरोना योद्धाओं के परिवार के साथ हमेशा खड़ी रहेगी. 

यह भी पढ़ें : Opposition Unity: नीतीश को मिला राहुल-ममता का साथ, क्या विपक्षी एकता से 2024 में बनेगी बात?

कोरोना योद्धाओं की जान की कोई भी कीमत नहीं लगाई जा सकती है, लेकिन यह एक करोड़ रुपये 'सम्मान राशि' केजरीवाल सरकार की ओर से उनके द्वारा किए गए बलिदान को श्रद्धांजलि मात्र है. कोरोना महमारी के बीच डॉक्टरों, नर्सों और कर्मचारियों ने जनता की सेवा और इलाज के लिए 24 घंटे सेवाएं दी थीं. उन्होंने मानवता और समाज की सेवा की.