News Nation Logo

लाल किले की घटना से नाराज कपिल मिश्रा 30 जनवरी को निकालेंगे तिरंगा रैली

दिल्ली में किसानों के उग्र प्रदर्शन के बाद बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने दुख व्यक्त किया है. कपिल मिश्रा ने लाल किले पर हुई घटना की निंदा की है और तिरंगे के अपमान पर नाराजगी व्यक्त की है.

News Nation Bureau | Edited By : Ravindra Singh | Updated on: 27 Jan 2021, 03:16:36 PM
kapil mishra

कपिल मिश्रा (Photo Credit: फाइल )

नई दिल्ली :

दिल्ली में किसानों के उग्र प्रदर्शन के बाद बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने दुख व्यक्त किया है. कपिल मिश्रा ने लाल किले पर हुई घटना की निंदा की है और तिरंगे के अपमान पर नाराजगी व्यक्त की है. बीजेपी नेता ने नाराजगी व्यक्त करते हुए कहा है कि वो 30 जनवरी को तिरंगे के सम्मान में एक रैली निकालेंगे. कपिल मिश्रा ने ट्विटर पर लिखा , तिरंगे का अपमान अब स्वीकार नहीं पुलिस वालों पर हमला अब बर्दाश्त नहीं.  कपिल मिश्रा ने उपद्रवियों द्वारा पुलिस पर किए गए जुल्मों पर नाराजगी जाहिर करते हुए आगे लिखा कि, तिरंगा हमारा सम्मान, पुलिस हमारा अभिमान. 

 आपको बता दें कि 26 जनवरी को भी बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने ट्वीट कर कहा था कि फिर से दिल्ली को जलाये जाने की तैयारियां हो रही हैं. फिर से दिल्ली को हिंसा की आग में झोंका जा रहा हैं. अभी जामिया, सीलमपुर, जामा मस्जिद जैसे इलाकों से भी भीड़ निकलने की योजनाएं बनाई जा रही हैं. हिंसा करने वालों के खिलाफ कठोर कार्यवाही जरूरी है. ऐसे लोगों को पकड़कर उनके किए की सजा देनी चाहिए.

यह भी पढ़ें : LIVE: योगेंद्र यादव, राकेश टिकैत समेत कई नेताओं पर FIR दर्ज

वहीं लालकिले पर प्रदर्शनकारियों द्वारा धार्मिक झंडा फहराये जाने की घटना के दौरान मौजूद रहे अभिनेता दीप सिद्धू ने मंगलवार को प्रदर्शनकारियों के कृत्य का यह कह कर बचाव किया कि उन लोगों ने राष्ट्रीय ध्वज नहीं हटाया और केवल एक प्रतीकात्मक विरोध के तौर पर ‘निशान साहिब’ को लगाया था. ‘निशान साहिब’ सिख धर्म का प्रतीक है और इस झंडे को सभी गुरुद्वारा परिसरों में लगाया जाता है.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 27 Jan 2021, 02:57:12 PM

For all the Latest States News, Delhi & NCR News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो