logo-image

Kanjhawala death case में सामने आया CCTV फुटेज - मौत से पहले का भयानक द्रश्य

Delhi Kanjhawala Case: देश की राजधानी दिल्ली के सुल्तानपुरी इलाके में युवती को 12 किमी कार से घसीटने ( Kanjhawala death case ) की घटना ने पूरे देश को हिला कर रख दिया है

Updated on: 03 Jan 2023, 09:51 AM

New Delhi:

Delhi Kanjhawala Case: देश की राजधानी दिल्ली के सुल्तानपुरी इलाके में युवती को 12 किमी कार से घसीटने ( Kanjhawala death case की घटना ने पूरे देश को हिला कर रख दिया है. देशभर में इस घटना का विरोध हो रहा है, लोग सड़कों पर उतरकर देश में महिला सुरक्षा के लेकर सवाल उठा रहे हैं. इसके साथ ही आरोपियों के लिए सख्त से सख्त सजा की मांग की जा रही है. इस घटना से ऐन पहले का एक सीसीटीवी फुटेज पुलिस को मिला है. इस वीडियो में मृतका अपनी एक फ्रेंड के साथ स्कूटी पर सवार नजर आर ही है. 

यह खबर भी पढ़ें- 2 मिनट में पानी गर्म कर देती है ये बाल्टी, कीमत इतनी कम कि गीजर को भूल जाएंगे आप

 Kanjhawala death case के वीडियो में दिखी मृतका की फ्रेंड

CCTV फुटेज में मृतिक के साथ के एक अन्य लड़की दिखी जो स्कूटी पर सवार थी। हादसे के वक्त वो मृतिक के साथ थी। वह घायल हो गई और मौके से भाग गई लेकिन मृतिक का पैर कार में फंस गया जिसके बाद उसे घसीटा गया। पुलिस ने CCTV फुटेज की पुष्टि की। आपको बता दें कि इससे पहले दिल्ली पुलिस ने एक बयान में बताया था कि हादसे के समय युवती अकेली नहीं थी और स्कूटी पर उसके साथ कोई और भी था. दिल्ली पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि जब हमने मृतिक के रास्ते का पता लगाया तो पता चला कि वह अपनी स्कूटी पर अकेली नहीं थी। 

यह खबर भी पढ़ें- E Shram Card धारकों को मिल रहा 1000 रुपया! जल्द चेक करें अपना अकाउंट

 Kanjhawala death case की गूंज गृह मंत्रालय तक

आपको बता दें कि इस मामले की गूंज केन्द्रीय गृह मंत्रालय तक पहुंच गई है. इसके साथ ही घटना से पहले का एक सीसीटीवी फुटेज भी मिला है. जिसमें मृतका रात को पौने दो बजे एक होटल से न्यू ईयर की पार्टी करने निकलती नजर आ रही है. युवती के साथ उसकी एक दोस्त भी दिखाई दी है. यहां तक की स्कूटी भी युवती की फ्रेंड ही चला रही थी और वो उसके पीछे बैठी थी. हालांकि कुछ दूर चलके के बाद स्कूटी वह खुद ही चलाने लगती है और उसकी फ्रेंड पीछे बैठ जाती है.