logo-image

AIIMS की 10वीं मंजिल से 25 साल डॉक्टर ने लगाई छलांग, गंभीर हालत में एम्स में भर्ती

शुक्रवार को अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) से एक दर्दनाक खबर सामने आई है. एम्स के एक 25 वर्षीय जूनियर रेजिडेंट डॉक्टर ने अस्पताल के हॉस्टल की 10 वीं मंजिल से कथित तौर पर छलांग लगा दी. जिसे गंभीर हालत में एम्स में ही भर्ती कराया गया है.

Updated on: 10 Jul 2020, 08:23 PM

नई दिल्ली:

शुक्रवार को अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) से एक दर्दनाक खबर सामने आई है. एम्स के एक 25 वर्षीय जूनियर रेजिडेंट डॉक्टर ने अस्पताल के हॉस्टल की 10 वीं मंजिल से कथित तौर पर छलांग लगा दी. जिसे गंभीर हालत में एम्स में ही भर्ती कराया गया है. डॉक्टर घायल का इलाज कर रहे हैं. जहां उसकी स्थिति बेहद गंभीर बताई जा रही है.

बिल्डिंग से कूदने वाले डॉक्टर की पहचान मनोचिकित्सक बृजेश कुमार के रूप में हुई है. उन्होंने शुक्रवार की शाम 5 बजे अपनी हॉस्टल की 10वीं मंजिल से छलांग लगा दी. पुलिस मौके पर पहुंच गई है. हालांकि अभी तक साफ नहीं हो पाया है कि डॉक्टलर बृजेश ने इतनी ऊंची इमारत से छलांग क्यों लगाई. पुलिस डॉक्टर के होश में आने का इंतजार कर रही है.

इसे भी पढ़ें: कर्नाटक के मुख्यमंत्री येदियुरप्पा 'वर्क फ्रॉम होम' करेंगे, जानें क्यों

वहीं पुलिस को 10वीं मंजिल पर ही घायल बृजेश का मोबाइल फोन भी मिला है. जिससे पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि आखिर क्यों उसने सुसाइड करने की कोशिश की. पुलिस बृजेश के दोस्तों से भी पूछताछ कर रही है.

और पढ़ें: विकास दुबे के पुलिस मुठभेड़ में मारे जाने पर सवाल क्यों, शिवसेना नेता संजय राउत ने पूछा

बता दें कि एम्स की इमारत से कूद कर इन दिनों कई लोगों ने जान दे दी है. हाल ही में एम्स की छत से कूदकर एक पत्रकार ने आत्महत्या कर ली. वो कोरोना का मरीज था. एम्स में इलाज चल रहा था. कुछ दिन पहले ही ब्रेन ट्यूमर की सर्जरी हुई थी. पत्रकार की पहचान तरूण सिसोदिया के रूप में की गई थी.