logo-image

जहांगीरपुरी हिंसा मामले में फायरिंग करते शख्स का वीडियो वायरल, देखें Video

Jahangirpuri Violence : देश की राजधानी में शनिवार देर रात उपद्रवियों ने अचानक से हनुमान जन्मोत्सव के अवसर पर निकली शोभायात्रा में पथराव कर दिया. यह घटना दिल्ली के जहांगीरपुरी में हुई.

Updated on: 17 Apr 2022, 05:32 PM

highlights

  • कैमरे में कैद शोभायात्रा में फायरिंग करने वाला शख्स
  • दिल्ली हिंसा में पुलिस ने 14 लोगों को किया गिरफ्तार
  • पथराव में 8 पुलिसकर्मी समेत 9 लोग घायल

नई दिल्ली:

Jahangirpuri Violence : देश की राजधानी में शनिवार देर रात उपद्रवियों ने अचानक से हनुमान जन्मोत्सव के अवसर पर निकली शोभायात्रा में पथराव कर दिया. यह घटना दिल्ली के जहांगीरपुरी में हुई. जहांगीरपुरी इलाके में देखते ही देखते दो समुदाय आमने-सामने आए गए और एक-दूसरे पर पत्थर फेंकने लगे. हिंसा को कंट्रोल करने पहुंची पुलिस पर असामाजिक तत्वों ने हमला कर दिया, जिसमें 8 पुलिसकर्मी समेत 9 लोग जख्मी हो गए. इस बीच जहांगीरपुरी हिंसा का नया वीडियो सामने आया. 

यह भी पढ़ें : दिल्ली के बाद इस राज्य में हनुमान जन्मोत्सव के जुलूस पर पथराव, जानें वजह

जहांगीरपुरी हिंसा के सामने आए वीडियो मे एक शख्स फायरिंग करते हुए नजर आ रहा है. शोभायात्रा में फायरिंग करने वाला शख्स कैमरे में कैद हो गया है. जब दोनों समुदाय के लोग एक-दूसरे पर पथराव कर रहे थे, इस दौरान अचानक से एक शख्स सामने आया है और फायरिंग शुरू कर दी है. इस व्यक्ति ने पुलिस टीम पर फायरिंग की है. वीडियो में साफ-साफ दिख रहा है कि इस व्यक्ति ने पिस्टल से फायरिंग की है. हालांकि, गोली चलाने वाले शख्स की पहचान हो गई है, पुलिस इस आरोपी की गिरफ्तार को लेकर छापेमारी कर रही है. 

यह भी पढ़ें : 'लड़की ब्यूटीफुल कर गई चुल'...वाले मूड में दिखीं Mouni Roy

इस मामले में पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर 14 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार लोगों में जहांगीरपुरी हिंसा का मुख्य आरोपी अंसार भी शामिल है. आपको बता दें कि दिल्ली पुलिस को हिंसा से जुड़े करीब 100 वीडियो मिले हैं. इन वीडियो के आधार पर पुलिस और आरोपियों की पहचान करने में जुटी है. साथ ही स्पेशल सेल और क्राइम ब्रांच की टीम भी मामले की जांच कर रही है.