logo-image

दिल्ली में बड़ी वारदात, कई लड़कों ने चाकूओं से हमला कर युवक को मौत के घाट उतारा

राजधानी दिल्ली में एक बड़ी वारदात को अंजाम दिया गया है. मंगोलपुरी में किशोर पर चाकुओं से ताबड़तोड़ वार कर उसकी हत्या कर दी गई.

Updated on: 18 Nov 2020, 03:06 PM

नई दिल्ली:

राजधानी दिल्ली में एक बड़ी वारदात को अंजाम दिया गया है. मंगोलपुरी में किशोर पर चाकुओं से ताबड़तोड़ वार कर उसकी हत्या कर दी गई. बताया जा रहा है कि युवक पर अल्पसंख्यक समुदाय के आधा दर्जन लड़कों ने हमला किया. इस घटना के बाद इलाके में तनाव. हालांकि इस सिलसिले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. दो अन्य नाबालिग आरोपियों को भी हिरासत में लिया गया है. 

यह भी पढ़ें: दुष्कर्म के आरोपी का शव मिला टाइगर रिजर्व में, देखने वालों की कांप उठी रूह 

मिली जानकारी के अनुसार, घटना कल शाम की है. मृतक 17 वर्षीय किशोर की पहचान पीयूष के रूप में हुई है. बताया जा रहा है कि मृतक दलित था. पीयूष पर कल शाम को कई युवकों ने एक साथ मिलकर चाकूओं से हमला किया. बाद में उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

यह भी पढ़ें: दिल्ली में फिलहाल लॉकडाउन नहीं, जरूरत हुई तो बाजार होंगे बंदः सतेन्द्र जैन

स्थानीय लोगों का कहना है कि उसे चाकू से गोदने वाले मुस्लिम समुदाय के लड़के थे. वारदात के दौरान हमलावरों के डर से कोई कुछ नहीं बोल पाया. जिससे पूरे इलाके में हालात तनावपूर्ण हो गए हैं. हालांकि डीसीपी आउटर ने एरिया में हिंदू-मुस्लिम तनाव से इनकार किया है. फिलहाल पुलिस ने 2 नाबालिगों समेत 4 आरोपियों को हिरासत में ले लिया है और आगे की कार्रवाई में जुटी है.