News Nation Logo
Banner

दुष्कर्म के आरोपी का शव मिला टाइगर रिजर्व में, देखने वालों की कांप उठी रूह

उत्तर प्रदेश के पीलीभीत से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां 25 वर्षीय दुष्कर्म के आरोपी का शव टाइगर रिजर्व (पीटीआर) के बरही वन क्षेत्र में बुरी हालत में मिला.

News Nation Bureau | Edited By : Dalchand Kumar | Updated on: 18 Nov 2020, 02:30:29 PM
dead body

रेप के आरोपी का शव मिला टाइगर रिजर्व में, देखने वालों की कांप उठी रूह (Photo Credit: फाइल फोटो)

पीलीभीत:

उत्तर प्रदेश के पीलीभीत से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां 25 वर्षीय दुष्कर्म के आरोपी का शव टाइगर रिजर्व (पीटीआर) के बरही वन क्षेत्र में बुरी हालत में मिला. शव की स्थिति को देखने वालों के रोंगटे खड़े हो गए. उसका शरीर टुकड़ों में मिला है. पुलिस काफी दिनों से इस आरोपी की तलाश कर रही थी. पुलिस ने कहा कि घटना के सभी पहलुओं की जांच की जा रही है और पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद जांच आगे बढ़ाई जाएगी.

यह भी पढ़ें: कानपुर में दिवाली की रात 6 साल की बच्ची की संदिग्ध मौत, शरीर से गायब मिले कई अंग

माधोटांडा के एसएचओ राम सेवक के मुताबिक, शव पीलीभीत टाइगर रिजर्व (पीटीआर) के बरही वन क्षेत्र में पड़ा हुआ था. मृतक के धड़ को गर्दन से अलग पाया गया, जो कि अंग-भंग का संकेत है. शव सोमवार की शाम स्थानीय लोगों को मिला, जो जलावन की लकड़ी इकट्ठा करने के लिए वन क्षेत्र में गए थे. स्थानीय लोगों ने उस आदमी के परिवार को सूचित किया, जिन्होंने अब युवती के परिवार पर हत्या का आरोप लगाया है.

यह भी पढ़ें: पुरानी रंजिश में की शख्स की हत्या, पहचान न हो सके इसलिए पत्थर से कुचल दिया सिर

आरोपी अनुज कश्यप पर 6 सितंबर को 22 वर्षीय एक युवती के अपहरण और दुष्कर्म का मामला दर्ज किया गया था. पीलीभीत के पुलिस अधीक्षक (एसपी) जय प्रकाश यादव ने कहा कि पुलिस को लंबे समय से आरोपी की तलाश थी. यहां तक कि उसके पिता जगदीश कश्यप का भी उसके ठिकाने का कोई सुराग नहीं था. वहीं वन क्षेत्र के चीफ कन्जर्वेटर ललित वर्मा से जब वन अधिकारियों की गश्त में ढिलाई के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वह वन क्षेत्र में घुसपैठ की जांच करेंगे.

First Published : 18 Nov 2020, 02:30:29 PM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो