logo-image

पुरानी रंजिश में की शख्स की हत्या, पहचान न हो सके इसलिए पत्थर से कुचल दिया सिर

झारखंड के दुमका के एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक 38 साल के व्यक्ति को अपराधियों ने धारदार हथियार मौत से घाट उतार दिया.

Updated on: 14 Nov 2020, 12:30 PM

दुमका:

झारखंड के दुमका के एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक 38 साल के व्यक्ति को अपराधियों ने धारदार हथियार मौत से घाट उतार दिया. इतना ही नहीं, व्यक्ति की पहचान न हो सके, इसलिए अपराधियों ने उसके सिर को पत्थर से बुरी तरह से कुचल दिया. हालांकि जांच पड़ताल के बाद मृतक की पहचान सुनील दास के रूप में हुई, जो जिले के तालझारी थाना क्षेत्र अन्तर्गत बरनिया गांव का रहना वाला था. फिलहाल पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आगे की तफ्तीश शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें: जिस पर लगाया था रेप का आरोप, उसकी मौत के बाद महिला ने भी की खुदकुशी

जानकारी के अनुसार, सुनील दास पर धारदार हथियार से हमला किया गया था. उसके चेहरे को विकृत कर दिया गया है और फिर उसे बेहद गंभीर स्थिति में वहीं छोड़कर फरार हो गए. बाद में पता चलने पर स्थानीय लोग घायल सुनील को अस्पताल लेकर पहुंचे, लेकिन तब तक देर हो चुकी थी. अस्पताल में पहुंचने के बाद डॉक्टर्स ने सुनील को मृत घोषित कर दिया. जिसके बाद उनके परिवार में कोहराम मच गया.

यह भी पढ़ें: दहेज की मांग के चलते गुरुग्राम में एक मैनेजर ने की आत्महत्या, मंगेतर पर मामला दर्ज

दुमका के पुलिस अधीक्षक अंबर लकड़ा का कहना है कि सुनील दास की हत्या के पीछे किसी से दुश्मनी एक वजह लगती है, क्योंकि उसके चेहरे को बुरी तरह जख्मी किया गया है ताकि लाश की पहचान न हो. पुलिस ने बताया कि मृतकों के परिजनों को सूचना दे दी गई है. फिलहाल मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है.