logo-image

दिल्ली में तेज रफ्तार गाड़ी ने पुलिस वैन को मारी टक्कर, एक पुलिसकर्मी की मौत

जानकारी के अनुसार, दिल्ली के मौरिस नगर इलाके में बीती रात एक तेज रफ्तार हौंडा सिटी गाड़ी ने दिल्ली पुलिस की पीसीआर वैन को जबरदस्त टक्कर मार दी थी.

Updated on: 10 Aug 2020, 09:57 AM

नई दिल्ली:

दिल्ली (Delhi) में फिर तेज रफ्तार ने एक व्यक्ति जिंदगी छीन ली. इस बार एक पुलिसकर्मी की जान गई है. ये पुलिसकर्मी खुद अपनी कार से फर्राटा नहीं भर रहा था, बल्कि दूसरी गाड़ी की चपेट में आने से इसकी मौत हो गई है. जबकि उस गाड़ी का चालक जिंदगी और मौत के बीच की जंग लड़ रहा है. हादसे के बाद पुलिसकर्मी और गाड़ी चालक को अस्पताल में भर्ती करवाया गया था, जिसमें से पुलिसवाले ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया.

यह भी पढ़ें: क्या 11 पाकिस्तानी शरणार्थियों को दिया था जहर? ये सामान जब्त

जानकारी के अनुसार, दिल्ली के मौरिस नगर इलाके में बीती रात एक तेज रफ्तार हौंडा सिटी गाड़ी ने दिल्ली पुलिस की पीसीआर वैन को जबरदस्त टक्कर मार दी थी. जिससे दिल्ली पुलिस के प्रखर गाड़ी में ड्यूटी पर तैनात हेड कांस्टेबल गंभीर रूप से घायल हो गए. गाड़ी चालक भी बुरी तरह से जख्मी हो गया था. पुलिसकर्मी की अस्पताल में मौत हो गई. वही हौंडा सिटी के चालक की भी हालत गंभीर बनी हुई है.

यह भी पढ़ें: इंतजार खत्म! दो दिन में आएगी कोरोना की पहली वैक्सीन

इससे पहले 26 जुलाई को दिल्ली के एक ट्रैफिक एसीपी संकेत कौशिक की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई थी. कौशिक रजकोरी फ्लाइओवर के पास वाहनों की आवाजाही की निगरानी कर रहे थे, तभी किसी वाहन ने उन्हें टक्कर मार दी थी. कौशिक को फौरन एम्स ले जाया गया था, लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत लाया घोषित कर दिया गया.