News Nation Logo
Banner

Delhi-NCR में बारिश से हुआ मौसम सुहाना, जलभराव से हो रही आने-जाने में परेशानी

आज यानि शनिवार को बारिश की बौछारों ने फिर से दिल्ली को भिगोया. जिससे मौसम काफी सुहाना हो गया और लोगों को गर्मी से काफी राहत मिली. वहीं सुबह-सुबह बारिश की वजह से सुबह-सुबह काम पर जाने वाले लोगों के लिए ये बारिश परेशानी का कारण बन गई.

News Nation Bureau | Edited By : Rajneesh Pandey | Updated on: 21 Aug 2021, 07:19:13 AM
Rain in Delhi

Rain in Delhi (Photo Credit: News Nation)

highlights

  • आज यानि शनिवार को बारिश की फुहारों से भीगी दिल्ली
  • एनसीआर क्षेत्र में भी हुई झमाझम बारिश
  • सोमवार को मौसम विभाग ने जताया था एक हफ्ते बाद बारिश की संभावना

नई दिल्ली:

आज यानि शनिवार को बारिश की बौछारों ने फिर से दिल्ली को भिगोया. जिससे मौसम काफी सुहाना हो गया और लोगों को गर्मी से काफी राहत मिली. वहीं सुबह-सुबह बारिश की वजह से सुबह-सुबह काम पर जाने वाले लोगों के लिए ये बारिश परेशानी का कारण बन गई. इस दौरान सुबह-सुबह बारिश होने से लोग किसी तरह से अपने काम के लिए निकले. हालांकि बारिश की बूंदें शुक्रवार से ही दिल्ली में गिरनी शुरू हो गई थी, लेकिन शुक्रवार की सुबह बारिश ने दिल्ली व NCR के क्षेत्रों में अपना अलग ही रूप दिखाया.

यह भी पढ़ें : आप ने 200 करोड़ के नॉवेल्टी सिनेमा को 34 करोड़ में बेचने के खिलाफ भाजपा मुख्यालय का किया घेराव

मौसम विभाग ने लगाया था बारिश न होने का अनुमान

दिल्ली व NCR क्षेत्र में आज यानि शनिवार को बारिश ने लोगों को भिगोया. कई इलाकों में तो मूसलाधार बारिश भी हुई. हालांकि कुछ दिनों पहले मौसम विभाग ने यह अनुमान लगाया था कि दिल्ली में बारिश के अभी कोई आसार नहीं हैं. लेकिन आज यानि शनिवार को दिल्ली व एनसीआर क्षेत्र में जमकर बारिश हुई. हालांकि सोमवार को मौसम विभाग ने जो जानकारी दी थी, उसके अनुसार, अगले एक हफ्ते के बाद ही दिल्ली में बारिश की संभावना थी. भारतीय मौसम विज्ञान विभाग ने कहा है कि अगस्त के आखिरी 10 दिनों में अच्छी बारिश होगी, जिससे राजधानी में बारिश की कमी को पूरा करने की उम्मीद है. न्यूनतम तापमान 26 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया, जबकि अधिकतम तापमान 37 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहने की संभावना है.

बारिश और जलभराव से लोगों को हुई परेशानी

दिल्ली में शुक्रवार की सुबह से ही बारिश की हल्की-हल्की फुहारें पड़नी शुरू हो गई थी. जिससे इस बात की तो पूरी उम्मीद थी कि जल्द ही दिल्ली को एक बार फिर से बारिश का आनंद मिलेगा. साथ ही मौसम विभाग ने भी दिल्ली में अगस्त के आखिरी हफ्तों में बारिश की उम्मीद जताई थी. लेकिन फिर भी सुबह-सुबह बारिश होने की वजह से लोगों को परेशानियों का सामना करना ही पड़ा. क्योंकि लोगों को सुबह-सुबह ही आवश्यक कार्यों अथवा ऑफिस इत्यादि के लिए निकलना होता है. जिसमें लोगों को जलभराव व भारी बारिश की वजह से परेशानी का सामना करना पड़ा.

First Published : 21 Aug 2021, 06:27:30 AM

For all the Latest States News, Delhi & NCR News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

LiveScore Live Scores & Results

वीडियो

×