News Nation Logo
Banner

केजरीवाल के नजरबंद पर बोले गौरव भाटिया, सीएम झूठ और भ्रम की राजनीति कर रहे हैं

डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया सीएम आवास पर धरने पर बैठ गए हैं. वहीं बीजेपी प्रवक्ता गौरव भाटिया ने कहा है कि सीएम अरविंद केजरीवाल झूठ और भ्रम की राजनीति कर रहे हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Nitu Pandey | Updated on: 08 Dec 2020, 06:28:24 PM
gaurav bhatia

गौरव भाटिया (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली :

नए कृषि कानूनों को लेकर किसान आंदोलन जोरों पर है. भारत बंद के दौरान आम आदमी पार्टी ने पुलिस पर आरोप लगाया है कि दिल्ली पुलिस ने सीएम अरविंद केजरीवाल को नजरबंद कर दिया है. जिसके बाद तनाव पैदा हो गया है. डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया सीएम आवास पर धरने पर बैठ गए हैं. वहीं बीजेपी प्रवक्ता गौरव भाटिया ने कहा है कि सीएम अरविंद केजरीवाल झूठ और भ्रम की राजनीति कर रहे हैं.

गौरव भाटिया ने कहा, 'दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) किस तरह से झूठ और भ्रम की राजनीति कर रहे है. वे एक झूठ बोलते है और जब झूठ पकड़ा जाता है तो दूसरे झूठ पर चले जाते है.'

और पढ़ें:भारत बंद के आगे झुकी मोदी सरकार : किसान नेता 

उन्होंने आगे कहा कि आम आदमी पार्टी के ट्वीट से कहा गया कि अरविंद केजरीवाल को बीजेपी की पुलिस से घर मे नज़र बंद किया गया है. उनका कोई नज़रबंद नहीं हुआ है. अरविंद केजरीवाल को चुनौती देता हूं कि अभी वे घर से बाहर निकालिये और सच बताइए.

उन्होंने कहा कि दिल्ली पुलिस ने ट्वीट  किया है कि उन्हें नजरबंद नहीं किया गया है.

और पढ़ें:धरने पर बैठे सिसोदिया, AAP का दावा- दिल्ली पुलिस ने CM से मिलने को रोका

बता दें कि आम आदमी पार्टी ने एक फोटो के साथ किए ट्वीट में लिखा, दिल्ली पुलिस ने उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मुलाकात करने से रोक दिया. बैरिकेड्स पर मनीष सिसोदिया इंतजार कर रहे हैं, लेकिन उन्हें आगे जाने नहीं दिया जा रहा है. 

First Published : 08 Dec 2020, 06:28:24 PM

For all the Latest States News, Delhi & NCR News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.