News Nation Logo
Banner

पूर्व MLA आसिफ खान गिरफ्तार, MCD कर्मियों से मारपीट के बाद बनाया था मुर्गा

साउथ ईस्ट दिल्ली डिस्ट्रिक के ओखला विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेसी के पूर्व विधायक आसिफ मोहम्मद खान द्वारा का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वह MCD कर्मचारियों के साथ मारपीट करने और उन्हें मुर्गा बनाने के लिए मजबूर करते नजर आ रहे हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Vijay Shankar | Updated on: 27 Nov 2021, 12:17:42 PM
Asif Khan MLA

Asif Khan MLA (Photo Credit: Twitter)

highlights

  • वीडियो वायरल होने के बाद पूर्व एमएलए की करतूत की हो रही थी किरकिरी
  • एमसीडी के कर्मचारियों के साथ गाली-गलौज और उन्हें बनाया था मुर्गा
  • दिल्ली नगर निगम के इंस्पेक्टर राम किशोर ने शाहीन बाग में दी थी तहरीर


    

नई दिल्ली:  

साउथ ईस्ट दिल्ली डिस्ट्रिक के ओखला विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेसी के पूर्व विधायक आसिफ मोहम्मद खान को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. एमसीडी अधिकारी की तहरीर पर दिल्ली पुलिस ने यह मामला दर्ज किया था. आसिफ खान की ओर से एमसीडी के कर्मचारियों के साथ गाली-गलौज किए जाने और मुर्गा बनवाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद से उन्हें गिरफ्तारी को लेकर मांग उठ रही थी. दिल्ली नगर निगम के इंस्पेक्टर राम किशोर ने दिल्ली के शाहीन बाग थाने की पुलिस को तहरीर दी थी और पूर्व एमएलए की ओर से सरकारी काम में बाधा डाले जाने का आरोप लगाया था. इसके बाद शाहीन बाग थाने की पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए पूर्व एमएलए आसिफ मोहम्मद खान को गिरफ्तार कर लिया.

यह भी पढ़ें : कांग्रेस पार्टी के पूर्व विधायक की गुंडागर्दी, MCD कर्मियों के साथ की मारपीट, बनाया मुर्गा

क्या था पूरा मामला

साउथ ईस्ट दिल्ली डिस्ट्रिक के ओखला विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेसी के पूर्व विधायक आसिफ मोहम्मद खान द्वारा का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वह MCD कर्मचारियों के साथ मारपीट करने और उन्हें मुर्गा बनाने के लिए मजबूर करते नजर आ रहे हैं. जब इस घटना से संबंधित वीडियो वायरल हुआ तो पूर्व एमएलए की गिरफ्तारी की मांग उठने लगी. इस वायरल वीडियो में आसिफ मोहम्मद खान अपने घर के बाहर लगे कांग्रेस के पोस्टर हटाने से नाराज़ होकर बोर्ड हटाने वाले लोगों को सड़क पर मुर्गा बनाकर डंडे से पिटाई करते नजर आ रहे हैं और साथ ही वीडियो में गाली-गलौच करते हुए भी नज़र आ रहे हैं. 

First Published : 27 Nov 2021, 12:13:51 PM

For all the Latest States News, Delhi & NCR News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.