logo-image

DU साउथ कैंपस के राम लाल आनंद कॉलेज में बने ऑडिटोरियम में लगी आग

अभी तक इस घटना में किसी के हताहत  होने की कोई सूचना नहीं है. बताया जा रहा है कि सूचना मिलते ही दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंच गईं.

Updated on: 12 Apr 2022, 11:16 AM

highlights

  • दमकल विभाग को आग लगने की खबर सुबह 8.55 पर मिली
  • अनुमान लगाया जा रहा है कि शॉर्ट सर्किट के कारण आग लगी

नई दिल्ली:

दिल्ली विश्वविद्यालय के साउथ कैंपस स्थित राम लाल आनंद कॉलेज के ऑडिटोरियम में मंगलवार को आग लग गई. आग लगने की सूचना मिलते ही दमकल की पांच गाड़ियां मौके पर पहुंच गईं. जानकारी के अनुसार घटना सुबह 5.55 बजे की है. अभी तक इस घटना में किसी के हताहत  होने की कोई सूचना नहीं है. बताया जा रहा है कि दमकल विभाग को आग लगने की खबर सुबह 8.55 पर मिली. सूचना मिलते ही दमकल की पांच गाड़ियां मौके पर पहुंच गईं. इस ऑडिटोरियम के आसपास कोई नहीं था. अनुमान लगाया जा रहा है कि शॉर्ट सर्किट के कारण यह आग लगी है. आग लगने के कारणों का पता लगाया जा रहा है। दमकल विभाग ने ऑडिटोरियम के हर कक्ष का निरीक्षण किया है। अभी तक आग लगने के कारणों का पता नहीं चल सका है.  

ये भी पढ़ें: Delhi- NCR में रिकॉर्ड तोड़ गर्मी का आलम, पश्चिमी हिमालयी क्षेत्र में बारिश 

करीब दो वर्ष पहले जून माह में दिल्ली विश्वविद्यालय के राम लाल आनंद कॉलेज की कंप्यूटर लैब में भी आग लग गई थी. इस दौरान जल्द आग पर काबू पा लिया गया था. इस आग में प्रयोगशाला के 38-40 कंप्यूटर आग की चपेट में आ गए थे. बताया गया था कि एयर-कंडीशनर में शॉर्ट सर्किट के कारण ये आग लगी थी.