logo-image

Delhi: आजादपुर मंडी में भीषण आग, काबू पाने की कोशिश जारी

इस अग्निकांड की जो तस्वीरें सामने आई हैं वह बेहद ही डरावनी और हैरान करने वाली है. जिस तरह आग की तेज लपटें निकल रही है उसे देखकर कोई भी डर जाएगा. 

Updated on: 29 Sep 2023, 07:00 PM

नई दिल्ली:

Fire breaks out delhi azadpur mandi: दिल्ली की आजादपुर मंडी में भीषण आग लग गई. आग पर काबू पाने के लिए फायर ब्रिगेड की 10 गाड़ियां मौके पर मौजूद है. हालांकि, आग की लपटे तेज होने की वजह से मंडी की कई दुकानों को अपने चपेट में ले लिया है. जानकारी के मुताबिक, टमाटर रखने के लिए बनाए गए शेड में अचानक से आग लग गई. हालांकि, आग कैसे लगी इस बारे में अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है. आशंका जताई जा रही है कि शॉर्ट सर्किट की वजह से आग लगी है. फिलहाल आग पर काबू पाने की कोशिशें जारी हैं. इस अग्निकांड की जो तस्वीरें सामने आई हैं वह बेहद ही डरावनी और हैरान करने वाली है. आग की तेज लपटें निकल रही है. 

फायर ब्रिगेड के अधिकारी के मुताबिक, 5 बजकर 20 मिनिट पर फायर ब्रिगेड को सूचना मिली कि आजादपुर मंडी आग लग गई है. आनन फानन में दमकल की 10 गाड़ियां मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाने की कोशिश करने लगी, लेकिन आग की तेज लपटे होने के चलते आग नियंत्रण से बाहर है. स्थानीय पुलिस आसपास के दुकानदारों से खाली करा रही है.

यह भी पढ़ें: डबल धमाकों से दहला पाकिस्तान, बलूचिस्तान में 52 की मौत, खैबर पख्तूनख्वा में भी कई की गई जान

मुखर्जी नगर में कोचिंग चलने वाली बिल्डिंग में लगी थी आग
इसी साल जून महीने में मुखर्जी नगर में एक कोचिंग बिल्डिंग में आग लग गई थी. बच्चों की कोचिंग पढ़ते  दौरान ही इमारत में आग लग गई थी. आग लगने के बाद बिल्डिंग में अफरा तफरी मच गई. कई छात्रों ने तो खिड़की से ही छलांग लगा दी थी. इसमें कुछ छात्र-छात्राएं गंभीर रूप से घायल हो गए थे. घटना के बाद बच्चे पूरी तरह से घबरा गए थे. हालांकि, पुलिस ने सभी बच्चों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया था.