News Nation Logo
दिल्ली के सदर बाजार में आज आतंकी हमलों को लेकर मॉक ड्रिल की गई T20 World Cup: साउथ अफ्रीका ने वेस्टइंडीज को 8 विकेट से हराया चाहें तो गोली मरवा सकते हैं और कुछ नहीं कर सकते: लालू प्रसाद यादव के बयान पर नीतीश कुमार आर्यन खान की जमानत पर बॉम्बे हाईकोर्ट में कल फिर होगी सुनवाई बिजनेस के सिलसिले में उनसे बातचीत होती थी: हैनिक बाफना प्रभाकर ने मेरा नाम क्यों लिया मैं नहीं जानता: हैनिक बाफना भारत के पूर्व अटॉर्नी जनरल मुकुल रोहतगी आर्यन खान की ओर से कर रहे हैं दलील पेश प्रभाकर को अच्छी तरह जानता हूं: हैनिक बाफना मेरे खिलाफ कोई सुबूत नहीं: हैनिक बाफना अगर सुबूत है तो प्रभाकर लाकर दिखाएं: हैनिक बाफना टीम इंडिया के मुख्य कोच पद के लिए राहुल द्रविड़ ने किया आवेदन वीवीएस लक्ष्मण के NCA में पदभार संभालने की संभावना आर्यन खान के वकील ने HC में दाखिल किया हलफनामा HC में आर्यन खान की जमानत याचिका पर सुनवाई शुरू पश्चिम बंगाल में तंबाकू और निकोटिन वाले गुटखा-पान मसाला एक साल के लिए बैन कोवैक्सीन को मिल सकती है अंतरराष्ट्रीय मंजूरी, डब्ल्यूएचओ की बैठक आज उमर मलिक के बेटे पर यूपी सरकार कसेगी शिकंजा, एडमिशन के नाम पर रेस का आरोप पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह कल प्रेसवार्ता कर नई पार्टी का ऐलान कर सकते हैं अरविंद केजरीवाल का ऐलान - यूपी में सरकार बनी तो मुफ्त में अयोध्या की तीर्थ यात्रा कराएंगे

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में झमाझम बारिश शुरू, कनॉट प्लेस का देखें वीडियो

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली (National Capital delhi) में मंगलवार को सुबह-सुबह आसमान में बादल छाए हुए हैं. साथ ही बारिश (Rain) हो रही है. भारत मौसम विज्ञान विभाग(India Meteorological Department) (आईएमडी) ने आज मध्यम स्तर की बारिश (Rain) होने का अनुमान जताया है.

News Nation Bureau | Edited By : Shailendra Kumar | Updated on: 27 Jul 2021, 08:00:31 AM
Visuals from Connaught Place

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में झमाझम बारिश शुरू (Photo Credit: @ANI)

highlights

  • दिल्ली-एनसीआर में भारी बारिश
  • बारिश से दिल्ली के कई इलाके डूबे
  • गुरुग्राम के भी कई इलाकों भरा पानी

नई दिल्ली:

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली (National Capital delhi) में मंगलवार (Tuesday) को सुबह-सुबह आसमान में बादल छाए हुए हैं. साथ ही बारिश (Rain) हो रही है. बारिश की वजह से दिल्ली के आईटीओ,धौला कुआ, मिंटो रोड, इंद्रप्रस्थ, आरके पुरम ईस्ट दिल्ली के कई इलाकों मै जल भराव की स्थिति हो गई है. गुरुग्राम के भी कई इलाकों पानी में डूब गए. भारत मौसम विज्ञान विभाग(India Meteorological Department) (आईएमडी) ने मंगलवार (Tuesday) मध्यम स्तर की बारिश (Rain) होने का अनुमान जताया है. विभाग (India Meteorological Department) के अनुसार, दिल्ली में न्यूनतम तापमान (Minimum temperature in Delhi) 28.3 डिग्री सेल्सियस रिकॉर्ड किया गया है. उसने दिन में मध्यम स्तर की बारिश होने का अनुमान जताते हुए कहा कि अधिकतम तापमान (maximum temperature) 34 डिग्री सेल्सियस के आसपास रह सकता है.

विभाग (India Meteorological Department)के अनुसार, साक्षेपिक आर्द्रता का स्तर सुबह साढे आठ बजे 77 फीसदी था. राष्ट्रीय राजधानी में रविवार का दिन उमस भरा रहा और अधिकतम तापमान 37.3 डिग्री सेल्सियस रिकॉर्ड किया गया जो सामान्य से तीन डिग्री सेल्सियस अधिक है. वहीं न्यूनतम तापमान 27.6 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया जो इस मौसम का सामान्य तापमान है.

यह भी पढ़ें : 5 दिन के दिल्ली दौरे पर ममता बनर्जी, आज प्रधानमंत्री से करेंगी मुलाकात

आईएमडी (India Meteorological Department) ने सोमवार को दिल्ली में मंगलवार के लिए येलो अलर्ट जारी किया था और आसमान में आमतौर पर बादल छाए रहने और शाम में मध्यम स्तर की बारिश या गरज के साथ बौछारें पड़ने का अनुमान जताया था. विभाग ने मंगलवार के लिए ऑरेंज अलर्ट जारी कर तेज हवाओं के साथ बारिश होने की संभावना जताई है.

First Published : 27 Jul 2021, 06:56:51 AM

For all the Latest States News, Delhi & NCR News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.