logo-image

दिल्ली की कोरोना पीड़ित डॉक्टर की गुहार, दूसरों की जिंदगी बचाने की...

दिल्ली में कोरोना वायरस (Corona Virus) के मामले तेजी से आगे बढ़ रहे हैं. सरकारी अस्पताल में इलाज कर रहे डॉक्टर भी अब इसकी चपेट में आ रहे हैं. दिल्ली के कई सरकारी अस्पतालों के डॉक्टर कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं.

Updated on: 10 May 2020, 01:31 PM

नई दिल्ली:

दिल्ली में कोरोना वायरस (Corona Virus) के मामले तेजी से आगे बढ़ रहे हैं. सरकारी अस्पताल में इलाज कर रहे डॉक्टर भी अब इसकी चपेट में आ रहे हैं. दिल्ली के कई सरकारी अस्पतालों के डॉक्टर कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. इन कोरोना संक्रमित सरकारी डॉक्टरों को दिल्ली सरकार की ओर कोई सुविधा नहीं दी जा रही है. एक डॉक्टर ने वीडियो ट्वीट कर इसका खुलासा किया है. इसमें क्वारेंटाइन सेंटर की बदहाली को साफ देखा जा सकता है.

यह भी पढ़ेंः दिल्ली में 82 फीसदी बुजुर्गों की मौत, अब लोगों के घरों पर भी हो रहा इलाज- सीएम केजरीवाल

दिल्ली के एक सरकारी अस्पताल की डॉक्टर रिचा राजपूत ने वीडियो ट्वीट कर रहा कि जो अपनी जान पर खेलकर लोगों को कोरोना से बचा रहे है आज खुद कोरोना पॉजिटिव हो गए. खुद की जान खतरे में उन डॉक्टर के साथ ऐसा व्यवहार शर्मनाक है. मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) को शर्म आनी चाहिए. उन्होंने वीडियो में कहा कि डॉक्टरों का इलाज करते करते हम खुद संक्रमित हो गए हैं. क्या मरीजों की जान बचाकर हमने कोई गलत काम किया है जिसकी ऐसी सजा दी जा रही है. उनके साथ दो और चिकित्साकर्मी मौजूद थे. 

यह भी पढ़ेंः छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी की हालत नाजुक, डॉक्टर बोले- 48 घंटे काफी अहम

डॉक्टरों का आरोप है कि न तो उन्हें समय से खाना दिया जाता है और ना ही पानी का कोई इंतजाम है. यहां तक की टॉयलेट भी काफी गंदे हैं. डॉक्टरों का कहना है कि उन्हें अन्य कोरोना मरीजों के साथ एक ही जगह पर रखा है. उन्होंने मुख्यमंत्री से मदद