logo-image
लोकसभा चुनाव

Delhi: बदरपुर फ्लाईओवर पर ट्रक से टकराई बेकाबू कार, तीन लोगों की मौत, 4 गंभीर रूप से घायल

Badarpur Flyover Accident: दिल्ली के बदरपुर फ्लाईओवर पर शनिवार देर रात हुए एक दर्दनाक हादसे में तीन युवकों की मौत हो गई.

Updated on: 03 Mar 2024, 11:50 AM

नई दिल्ली:

Badarpur Flyover Accident: दिल्ली के बदरपुर फ्लाईओवर पर शनिवार-रविवार रात हुए एक सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई. जबकि 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. ये हादसा कार और ट्रक के बीच हुई टक्कर से हुआ. घायलों में एक की हालत गंभीर बताई जा रही है. जानकारी के मुताबिक, शनिवार आधी रात बदरपुर फ्लाईओवर पर एक बेकाबू कार ट्रक से टकरा गई. हादसे में कार में सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि कार सवार चार लोग बुरी तरह से जख्मी हो गए. हादसे के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई और घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया.

ये भी पढ़ें: Red Sea: हूती विद्रोहियों के हमले का बाद लाल सागर में डूबा जहाज, समुद्री जीवों पर मंडराया ये खतरा

वहीं, मृतकों के शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है. बताया जा रहा है कि इस हादसे में मारे गए तीन लोग एक ही कॉलोनी के रहने वाले थे. जो फरीदाबाद में एक शादी में शामिल होने के बाद वापस लौट रहे थे. बताया जा रहा है कि जब ये हादसा हुआ तब कार में सात लोग सवार थे. घायलों में एक शख्स की हालत गंभीर बताई जा रही है.

रात करीब पौने एक बजे हुआ हादसा

बताया जा रहा है कि दिल्ली के बदरपुर थाने में शनिवार देर रात 12.48 बजे एक पीसीआर कॉल आई. जिसमें कॉलर ने बताया कि होंडा शोरूम के पास बदरपुर फ्लाईओवर पर एक कार और ट्रक की टक्कर हो गई है. शुरुआती जानकारी में पता चला कि कार सवार लोग फरीदाबाद में एक शादी में शामिल होकर लौट रहे थे. तभी कार चालक ने बदरपुर फ्लाईओवर पर नियंत्रण खो दिया. कार डिवाइडर से टकराकर दूसरी दिशा में चली गई और वहां से गुजर रहे एक ट्रक से टकरा गई.

हादसे का बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने कार सवार सभी सात लोगों को तुरंत एम्स ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है. जहां तीन लोगों को मृत घोषित कर दिया गया. पुलिस के मुताबिक, सभी घायल ऑल्टो कार में सवार थे. सभी हरकेश नगर पल्ला फरीदाबाद में अपने रिश्तेदार सोहन लाल की शादी के रिसेप्शन में शामिल होकर वापस लौट रहे थे.

ये भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ के कांकेर में पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़, एक नक्सली की मौत, बस्तर फाइटर्स के जवान की गई जान

ये है मृतक और घायलों का विवरण

इस हादसे में जान गंवाने वालों में राज (21) पुत्र कमल सिंह निवासी डी-191 संजय कॉलोनी ओखला, संजू (38) पुत्र तेजेंदर डी-234 संजय कॉलोनी ओखला, दिनेश (22) पुत्र दुर्गा प्रसाद निवासी डी-191 संजय कॉलोनी ओखला शामिल हैं. जबकि घायलों में नीरज (18) पुत्र राधे निवासी डी-191 संजय कॉलोनी ओखला, अजीत (28) पुत्र सत्यवीर निवासी डी-496 संजय कॉलोनी, विशाल (28) पुत्र मवशी डी-103 संजय कॉलोनी ओखला, अंसुल (18) पुत्र ओमप्रकाश डी-347 संजय कॉलोनी ओखला शामिल हैं.