News Nation Logo

दिल्ली: दो गुटों के बीच झगड़े में एक युवक की सरेआम हत्या, इलाके में आक्रोश 

News Nation Bureau | Edited By : Mohit Saxena | Updated on: 16 Oct 2022, 09:24:42 PM
crime

murder in delhi (Photo Credit: social media)

highlights

  • दो गुटों के बीच भड़के झगड़े में नीतेश नाम के एक युवक की हत्या
  • पुलिस का कहना है कि आरोपी जल्द गिरफ्त में होंगे
  • इस झगड़े की शुरूआत नीतेश और आलोक ने की थी

नई दिल्ली:  

दिल्ली में आए दिन झगड़े के मामले समाने आते रहते हैं. इस बीच रविवार को राजधानी में दो गुटों के बीच झड़प का मामला सामने आया है. इस लड़ाई में एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. हत्या के बाद से इलाके में आक्रोश भर गया है. घटना की सूचना प्राप्त होते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई. इस दौरान विरोध प्रदर्शन करके आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की गई है. पुलिस ने मामले की जांच आरंभ कर दी है. पुलिस के अनुसार, दो गुटों के बीच भड़के झगड़े में नीतेश नाम के एक युवक की मार-मारकर हत्या कर दी गई.

इस हत्या में अब्बास, उफीजा और अदनान के नाम सामने आ रहा हैं. इस झगड़े में नीतेश और अलोक घायल हो गए थे. दोनों का इलाज अस्पताल में भर्ती किया गया है. इलाज के वक्त नीतेश की जान चली गई. पुलिस इस मामले की छानबीन में जुटी है. सभी आरोपी अभी फरार हैं. पुलिस का कहना है कि आरोपी जल्द गिरफ्त में होंगे. 

ये भी पढ़ें: दिल्ली शराब पॉलिसीः सीबीआई ने मनीष सिसोदिया को भेजा समन, होगी पूछताछ

पुलिस के अनुसार ये लड़ाई दो गुटों के बीच थी. एक तरफ मोंटी, आलोक और नीतेश थे. वहीं दूसरी तरफ उफीजा, अदनान और अब्बार थे. बताया जा रहा है कि इस झगड़े की शुरूआत नीतेश और आलोक ने की थी. झगड़े की सीसीटीवी फुटेज भी सामने आई है. फुटेज में दो गुटों के बीच मारपीट देखी गई.

First Published : 16 Oct 2022, 04:57:34 PM

For all the Latest States News, Delhi & NCR News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.