logo-image

Delhi: खड़ी कार में ट्रक ने मारी टक्कर, दिल्ली पुलिस के इंस्पेक्टर की मौत

Delhi Road Accident: रविवार सुबह दिल्ली में एक ट्रक की टक्कर से दिल्ली पुलिस के एक इंस्पेक्टर की मौत हो गई. हादसा मादीपुर मेट्रो स्टेशन के पास रोहतक रोड पर हुआ. जहां सड़क पर खड़ी कार में एक ट्रक ने टक्कर मार दी.

Updated on: 30 Jul 2023, 10:57 AM

New Delhi:

Delhi Road Accident: राजधानी दिल्ली में रविवार सुबह एक ट्रक की टक्कर से दिल्ली पुलिस के एक इंस्पेक्टर की मौत हो गई. हादसे के बाद ट्रक ड्राइवर ट्रक छोड़कर फरार हो गया. फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है. मामला दिल्ली के मादीपुर मेट्रो स्टेशन के पास रोहतक रोड का है. न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक, दिल्ली पुलिस के इंस्पेक्टर जगबीर सिंह की सियाज कार यांत्रिक खराबी के चलते सड़क किनारे खड़ी थी. इंस्पेक्टर जगबीर सिंह कार के पास ही खड़े थे. तभी पीछे से एक ट्रक ने उनकी कार में जोर से टक्कर मार दी. जिसमें उनकी मौत हो गई.

ये भी पढ़ें: Jammu Kashmir: सुरक्षाबलों में मिली कामयाबी, श्रीनगर से पकड़ा अल-बद्र का हाइब्रिड आतंकी, विस्फोटक बरामद

पुलिस ने बताया कि रविवार तड़के रोहतक रोड पर एक सड़क हादसे की सूचना मिली थी. मौके पर आकर देखा तो पता चलता कि एक ट्रक चालक ने खड़ी कार में टक्कर मार दी है. कार के बाहर खड़े इंस्पेक्टर जगबीर सिंह गंभीर रूप से घायल हो गए. जिनकी इलाज के दौरान मौत हो गई. दिल्ली पुलिस में इंस्पेक्टर जगबीर सिंह वर्तमान में दिल्ली पुलिस की सिक्योरिटी यूनिट में तैनात थे. हादसे के बाद ट्रक चालक ट्रक छोड़कर मौके से भाग गया है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और कानूनी कार्रवाई की जा रही है. साथ ही पुलिस ड्राइवर की तलाश की जा रही है.

दो दिन पहले अज्ञात वाहन ने स्कूटी सवार को मारी थी टक्कर

बता दें कि दिल्ली में ऐसे मामले आए दिन देखने को मिलते हैं. शुक्रवार को ही अलीपुर थाना इलाके के पल्ला अलीपुर रोड पर अज्ञात वाहन ने एक स्कूटी सवार युवक को टक्कर मार दी थी, जिसमें मौके पर ही युवक की मौत हो गई थी. हादसे के बाद टक्कर मारने वाला व्यक्ति वाहन समेत मौके से फरार हो गया.

ये भी पढ़ें: Gold Price Today: सोने-चांदी की कीमतों में आज हुआ ये बदलाव, जानिए क्या हैं नए रेट