logo-image

रात को जबरन घर में घुस आए पड़ोसी, महिला से रेप और बच्ची से दुष्कर्म का प्रयास

एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार पीड़िता की ओर से पुलिस को दी गई तहरीर के मुताबिक 13 नवंबर की रात जब उसका पति काम के सिलसिले में घर से बाहर गया हुआ था और वह घर में अकेली थी.

Updated on: 18 Nov 2021, 02:22 PM

नई दिल्ली:

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से एक खौफनाक खबर सामने आई है. यहां पांडव नगर इलाके में एक महिला से रेप और किशोरी से दुष्कर्म के प्रयास का मामला दर्ज किया गया है. पीड़ित महिला का आरोप है कि पड़ोसी के दो लोगों ने उसके साथ दुष्कर्म की घटना का अंजाम दिया और मौके से फरार हो गए. पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ बलात्कार और पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया गया है. जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

यह भी पढ़ेंः सलमान खुर्शीद की किताब पर कोर्ट ने एकतरफा बैन लगाने से किया मना

एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार पीड़िता की ओर से पुलिस को दी गई तहरीर के मुताबिक 13 नवंबर की रात जब उसका पति काम के सिलसिले में घर से बाहर गया हुआ था और वह घर में अकेली थी. तब उसने अकेले होने की वजह से अपने पड़ोस में रहने वाली 12 वर्षीय बच्ची को अपने पास बुलाया लिया था. इसी दौरान रात को दोनों आरोपी जबरन उसके घर में घुस आए. इनमें से एक आरोपी नागेंद्र बछड़ा बांधने का बहाना बनाकर किशोरी को बाहर ले गया. वहीं, दूसरे आरोपी नवल ने उसके साथ रेप किया.

यह भी पढ़ेंः नेपाल ने फिर उठाया सीमा विवाद, उत्तराखंड के तीन गांवों पर किया दावा

घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी नवल वहां से फरार हो गया. इसके बाद जब वह घर से बाहर आई तो उसने देखा कि नागेंद्र बच्ची के साथ रेप का प्रयास कर रहा है. जिसके बाद उसने शोर मचा दिया और आरोपी पकड़े जाने के डर से फरार हो गया. पुलिस रिपोर्ट के मुताबिक नागेंद्र का मयूर विहार इलाके में फार्म हाउस है और पीड़िता यमुना खादर में रहती है. पुलिस ने दोनों पीड़िताओं का मेडिकल कराया है.