logo-image

पहलवान सुशील की महिला मित्र पर भी कसा शिकंजा, दर्ज हो सकती है FIR

दिल्ली पुलिस (Delhi Police) की स्पेशल सेल ने जब सुशील और अजय को गिरफ्तार किया था तब वो एक स्कूटी से मुंडका इलाके में घूम रहे थे. पुलिस के अनुसार ये स्कूटी एक महिला की है. और वो राष्ट्रीय स्तर की हैंडबाल खिलाड़ी है.

Updated on: 04 Jun 2021, 08:27 AM

highlights

  • पुलिस ने सुशील कुमार को एक स्कूटी के साथ पकड़ा था
  • ये स्कूटी सुशील कुमार की महिला मित्र की है
  • महिला मित्र राष्ट्रीय स्तर की हैंडबॉल खिलाड़ी है

नई दिल्ली:

पहलवान सागर धनखड़ के मर्डर केस (Wrestler Sagar Murder Case) में अब एक महिला का नाम भी सामने आ रहा है. ये महिला आरोपी पहलवान सुशील कुमार (Wrestler Sushil Kumar) की मित्र बताई जा रही है. दिल्ली पुलिस (Delhi Police) की स्पेशल सेल ने जब सुशील (Sushil Kumar) और अजय (Ajay) को गिरफ्तार किया था तब वो एक स्कूटी से मुंडका इलाके में घूम रहे थे. पुलिस के अनुसार ये स्कूटी एक महिला की है. और वो राष्ट्रीय स्तर की हैंडबाल खिलाड़ी (National Handball Player) है. अब पुलिस महिला खिलाड़ी को भी सुशील की मदद करने के आरोप में नोटिस देकर पूछताछ के लिए बुला सकती है. और सबूत मिलने पर महिला खिलाड़ी के खिलाफ भी एफआईआर भी दर्ज की जाएगी.

ये भी पढ़ें- वैक्सीन की रार बदली तकरार में, कैबिनेट बैठक में CM गहलोत के सामने 2 मंत्री आपस में भिड़े

सुशील कुमार को दिल्ली पुलिस ने मुंडका इलाके से गिरफ्तार कर लिया गया था. वह कुछ नकदी लेने आया था और राष्ट्रीय स्तर के खिलाड़ी से उसने स्कूटी भी उधार ली थी. दिल्ली पुलिस ने कुमार पर एक लाख रुपये और उसके सहयोगी अजय पर 50 हजार रुपये के इनाम रखा था. सुशील कुमार को दिल्ली की एक अदालत ने छह दिन की हिरासत में भेज दिया था. उसके बाद पुलिस लगातार उसे रिमांड पर लेकर पूछताछ कर रही है.

वहीं बुधवार को सुशील कुमार को अदालत के सामने पेश किया गया. जहां जहां सरकारी वकील और सुशील के वकील के बीच जबरदस्त बहस हुई. उसके बाद कोर्ट ने सुशील कुमार की रिमांड बढ़ाने की मांग ठुकराई, लेकिन न्यायिक हिरासत में भेजा है. कोर्ट में सरकारी वकील ने यह भी कहा कि हमारी जांच के मुताबिक छत्रसाल स्टेडियम में मौजूद कैमरे को तोड़ा गया. डीवीआर और मोबाइल फोन को अभी बरामद किया जाना है. सुशील कुमार वीडियो में डंडा हाथ में लिए दिखाया दिया है. वो डंडा अभी तक नहीं मिला है. 

ये भी पढ़ें- SDG इंडिया इंडेक्स में केरल टॉप पर, जानिए कौन से राज्य रहे सबसे पीछे

बता दें कि 4 मई को छत्रसाल स्टेडियम में पहलवानों के दो समूह आपस में भिड़ गए, जिससे 23 साल के पहलवान सागर धनखड़ की मौत हो गई थी. इस केस में पुलिस को सुशील कुमार के खिलाफ सबूत मिले थे. जिसके बाद उसको पकड़ने के लिए दिल्ली पुलिस ने 50 हजार रुपये का इनाम तक घोषित किया था.