logo-image

Delhi Murder Case: सामने आया घटना से 2 मिनट पहले का CCTV वीडियो, साहिल संग कौन दिखा?

Delhi Murder Case: देश की राजधानी दिल्ली के शाहबाद डेयरी इलाके में हुई 16 साल की लड़की की निर्मम हत्या मामले में पुलिस को एक और सीसीटीवी वीडियो मिला है. यह 56 मिनट का यह वीडियो घटना से ठीक पहले का बताया जा रहा है

Updated on: 30 May 2023, 02:46 PM

New Delhi:

Delhi Murder Case: देश की राजधानी दिल्ली के शाहबाद डेयरी इलाके में हुई 16 साल की लड़की की निर्मम हत्या मामले में पुलिस को एक और सीसीटीवी वीडियो मिला है. यह 56 मिनट का यह वीडियो घटना से ठीक पहले का बताया जा रहा है. इस वीडियो की लोकेशन भी शाहबाद डेयरी इलाका है. वीडियो में साहिल एक शख्स के साथ बातचीत करता नजर आ रहा है. कुछ देर बात करने के बाद साहिल गली में होता हुआ निकल जाता है. वीडियो 28 मई की रात 8 बजकर 44 मिनट का है. जबकि घटना को अंजाम सही दो मिनट बाद 8 बजकर 44 मिनट पर दिया गया. 

VIDEO VIRAL: सोशल मीडिया पर आग तरह वायरल हो रहा बुजुर्ग का गाना, जिसने भी सुना मुंह से निकला..वाह!

वहीं,  भाजपा सांसद हंस राज हंस मृतक पीड़िता के परिजनों से मुलाकात करने पहुंचे. भाजपा सांसद हंस राज हंस ने शाहाबाद इलाके में हुई नाबालिग की हत्या के मामले में मृतक के परिजनों से मुलाकात की। उन्होंने कहा कि देश के बेटी के साथ यह घटना काफी भयावह है. प्रधानमंत्री खुद बेटी बचाओं को बढ़ावा दे रहे हैं. ऐसे में बेटियों के साथ ऐसी घटना दिल को हिलाने वाली हैं. भाजपा सांसद ने आरोपी के लिए फांसी की मांग की है. वहीं, पीड़ित के परिजनों ने भी आरोपी के लिए मौत की सजा की मांगी है. पीड़ित की माता ने कहा कि जिस तरह से उनकी बेटी की जान गई है, आरोपी को भी ऐसे ही फांसी होनी चाहिए. ताकि देश में फिर से कोई किसी बेटी के साथ ऐसी दरिंदगी न कर सके. 

Delhi Murder Case: लड़की के हाथ पर बना टैटू नहीं था साहिल को पसंद, हत्या की एक और वजह

शाहबाद हत्याकांड पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि बहुत दर्दनाक हादसा है और उसकी जितनी निंदा की जाए वो कम है. आरोपी(साहिल) को कठोर से कठोर सजा दिलाने के लिए दिल्ली सरकार कोर्ट में बड़े से बड़ा वकील खड़ा करेगी. मृतका के परिजनों को 10 लाख रुपए का मुआवजा देंगे. आपको बता दें कि  कल शाहबाद डेयरी इलाके में 16 साल की लड़की की आरोपी साहिल ने चाकू मारकर हत्या कर दी थी. आरोपी को आज अदालत में पेश किया गया और उसे 2 दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया.