logo-image

Delhi Murder Case: लड़की के हाथ पर बना टैटू नहीं था साहिल को पसंद, हत्या की एक और वजह

Delhi Murder Case: दिल्ली शाहबाद में हुई 16 साल की लड़की की हत्या मामले में अब नए-नए खुलासे हो रहे हैं. पुलिस आरोपी साहिल से लगातार पूछताछ कर रही है. साहिल ने पुलिस पूछताछ में अपना जुर्म भी कबूल लिया है

Updated on: 30 May 2023, 12:17 PM

highlights

  • दिल्ली शाहबाद में हुई 16 साल की लड़की की हत्या मामले में अब नए-नए खुलासे हो रहे हैं
  • लड़की मर्डर केस के आरोपी साहिल ने पुलिस पूछताछ में अपना जुर्म भी कबूल लिया है
  • पुलिस ने खुलासा किया है कि आरोपी साहिल (20) पीड़िता के साथ ब्रेकअप से खफा था

New Delhi:

Delhi Murder Case: दिल्ली शाहबाद में हुई 16 साल की लड़की की हत्या मामले में अब नए-नए खुलासे हो रहे हैं. पुलिस आरोपी साहिल से लगातार पूछताछ कर रही है. साहिल ने पुलिस पूछताछ में अपना जुर्म भी कबूल लिया है. पुलिस ने खुलासा किया है कि आरोपी साहिल (20) पीड़िता के साथ ब्रेकअप से खफा था और इसी वजह से दोनों के बीच विवाद रहता था. घटना के दिन भी दोनों के बीच झगड़ा हुआ था. पुलिस जांच में सामने आया है कि लड़की साहिल के साथ 2021 से रिलेशनशिप में थी. हालांकि जल्द ही दोनों का रिश्ता खराब होने लगा और दोस्ती रोजाना की लड़ाई झगड़े में बदल गई. इस बीच लड़की ने साहिल के साथ बातचीत भी बंद कर दी थी. पुलिस जानकारी में बताया गया कि लड़की की इच्छा के बावजूद, वह उससे संपर्क करने पर अड़ा रहा और उसने सुलह करने का प्रयास करता रहा.

Delhi Murder Case: निर्मम हत्या की सामने आई चौंकाने वाली वजह, पुलिस पूछताछ में साहिल ने कबूला जुर्म

टैटू को लेकर दोनों के बीच होता था झगड़ा

शनिवार को भी दोनों के बीच झगड़ा हुआ था, जिसके दोनों के संबंधों को बिगाड़ दिया था. माना जा रहा है यह भी हत्या के कारणों में से एक हो सकता है. पुलिस के जांच के दौरान पीड़ित के हाथ पर बना एक टैटू मिला है. इस टैटू पर परवीन का नाम लिखा हुआ है. माना जा रहा है कि यह टैटू भी दोनों के बीच अक्सर होने वाले विवाद का कारण हो सकता है. पेशे से AC और रेफ्रिजरेटर के मकैनिक का काम करने वाला साहिल घटना को अंजाम देने के बाद बुलंदशहर अपनी बुआ के पास भाग गया था. बाद में पिता की निशानदेही पर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. 

देश Weather Update: दिल्ली-NCR समेत देश के इन इलाकों में होगी बारिश, क्या है IMD का अलर्ट

ऐसे लगा साहिल की लोकेशन का पता

दिल्ली पुलिस के स्पेशल पुलिस कमिश्नर ( कानून और व्यवस्था ) दीपेंद्र पाठक ने बताया कि घटना की जानकारी के बाद साहिल के परिजनों को हिरासत में लिया गया था. लेकिन फरार साहल लगातार अपने परिजनों को फोन कर रहा था. जिसके बाद टेक्निकल सर्विलांस के मदद से उसकी लोकेशन ट्रैस कर ली गई, जो आरोपी की गिरफ्तारी में मददगार साबित हुई. फिलहाल अदालत ने आरोपी को दो दिन की पुलिस रिमांड में भेज दिया है.