logo-image

Delhi Murder Case: निर्मम हत्या की सामने आई चौंकाने वाली वजह, पुलिस पूछताछ में साहिल ने कबूला जुर्म

Delhi Murder Case: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के शाबाद डेयरी इलाके में नाबालिग लड़की की चाकू से गोदकर हुई हत्या मामले में एक के बाद एक बड़ा खुलासा हो रहा है. पुलिस पूछताछ में आरोपी साहिल ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है.

Updated on: 30 May 2023, 10:50 AM

highlights

  • राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के शाबाद डेयरी इलाके नाबालिग लड़की हत्या मामले में खुलासा
  • पुलिस पूछताछ में आरोपी साहिल ने कबूला अपना जुर्म, बोला कोई पछतावा नहीं
  • लड़की की यह बात नहीं हो रही बर्दाश्त, बदला लेने को उठाया खौफनाक कदम

New Delhi:

Delhi Murder Case: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के शाबाद डेयरी इलाके में नाबालिग लड़की की चाकू से गोदकर हुई हत्या मामले में एक के बाद एक बड़ा खुलासा हो रहा है. पुलिस पूछताछ में आरोपी साहिल ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है. साहिल ने पुलिस को लड़की की हत्या करने के पीछे के कारणों को भी बताया. पुलिस के अनुसार साहिल को अपने किए पर कोई पछतावा नहीं है. उसका कहना है कि उसने जो किया, बिल्कुल ठीक किया और इस बात का उसको कोई अफसोस नहीं है. साहिल ने पुलिस को बताया कि वारदात के समय वह बहुत गुस्से में था और उसके सिर पर खून सवार था. यही वजह है कि उसके गुस्से में आकर लड़की की हत्या कर दी.

लड़की उसको पिछले कई दिनों से नजरअंदाज कर रही थी

पुलिस पूछताछ में साहिल ने बताया कि लड़की उसको पिछले कई दिनों से नजरअंदाज कर रही थी. बताया जा रहा है कि लड़की साहिल से तंग आ चुकी थी और उससे पीछा छुड़ाना चाहती था. यही वजह है कि पिछले कुछ दिनों से उनसे साहिल से दूरी बना ली थी. यही बात साहिल को बर्दाश्त नहीं हो रही थी. घटना के सीसीटीवी फुटेज में साहिल का गुस्सा साफ नजर आ रहा है. साहिल लड़की पर ताबड़तोड़ चाकू से वार कर रहा था. यही नहीं उसको इतने पर भी संतुष्टि नहीं मिली तो उसने पास ही पड़े पत्थर को उठाकर लड़की के ऊपर मार दिया और आरोपी ने ऐसा एक नहीं बल्कि कई बार किया. जिससे स्पष्ट होता है कि घटना के समय साहिल बेहद गुस्से में था.

हत्या की यह पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई

आपको बता दें कि उत्तर-पश्चिमी दिल्ली के शाहबाद डेयरी थाना क्षेत्र में साहिल नाम के आरोपी ने एक 16 वर्षीय लड़की की बेरहमी से हत्या कर दी. आरोपी ने लड़की पर 16 बार चाकू से हमला किया और बाद में पत्थर से कुचल कर उसकी हत्या कर दी. हत्या की यह पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि कैसे आरोपी लड़की पर चाकू से हमला कर रहा है. वीडियो में घटनास्थल पर कुछ लोग भी खड़े हुए नजर आ रहे हैं, जो तमाशबीन बनकर खड़े हैं. लोगों की भीड़ में से एक ने भी लड़की की जान बचाने का प्रयास नहीं किया. वहीं, घटना को अंजाम देकर फरार हुए आरोपी को दिल्ली पुलिस ने यूपी के बुलंदशहर से गिरफ्तार कर लिया है.