News Nation Logo
29 अक्टूबर से पीएम मोदी का इटली दौरा जेल में डालने वाला आज जेल में जाने से डरने लगा: नवाब मलिक जो फर्जीवाड़ा किया गया है, वो खुल खुलकर सामने आने लगा है: नवाब मलिक पंजाब में AAP की सरकार बनी, तो प्रदेश में किसी किसान को नहीं करने देंगे खुदकुशी: अरविंद केजरीवाल शाहरुख खान की 'मन्नत' पूरी, आर्यन को बेल; अब मन्नत में मनेगी दीपावली आर्यन खान समेत तीनों आरोपियों के विदेश जाने पर रोक भारत हमेशा से एक शांतिप्रिय देश रहा है और आज भी है: रक्षामंत्री राजनाथ सिंह हमारा देश किसी भी चुनौती का सामना करने के लिए तैयार है: रक्षामंत्री राजनाथ सिंह किसी भी विवाद को अपनी तरफ़ से शुरू करना हमारे मूल्यों के ख़िलाफ़ है: रक्षामंत्री राजनाथ सिंह राज्यों, केंद्र शासित प्रदेशों को वैक्सीन की 108 करोड़ डोज़ उपलब्ध कराई गईं: स्वास्थ्य मंत्रालय कर्नाटकः कोडागू जिले के जवाहर नवोदय विद्यालय में 32 बच्चे कोरोना पॉजिटिव महाराष्ट्र के गृहमंत्री दिलीप वासले हुए कोरोना पॉजिटिव कोरोना अपडेटः पिछले 24 घंटे में देश में 16,156 केस आए, 733 मरीजों की मौत हुई जम्मू-कश्मीरः डोडा में खाई में गिरी मिनी बस, 8 लोगों की मौत आर्य़न खान ड्रग्स केस में गवाह किरण गोसावी पुणे से गिरफ्तार पेट्रोल और डीजल के दामों में 35 पैसे की बढ़ोतरी कैप्टन अमरिंदर सिंह आज फिर मुलाकात करेंगे गृह मंत्री अमित शाह से क्रूज ड्रग्स मामले में आर्यन खान की जमानत पर आज फिर दोपहर में सुनवाई पीएम नरेंद्र मोदी आज आसियान-भारत शिखर वार्ता को करेंगे संबोधित दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पंजाब के दो दिवसीय दौरे पर आज जाएंगे

दिल्ली में रविवार से बदलेगा मौसम, झमाझम बारिश से तापमान में आएगी गिरावट

राजधानी दिल्ली में रविवार से मौसम एक बार फिर करवट लेने जा रहा है. पहाड़ों पर हुई बर्फबारी का असर दिल्ली-एनसीआर में भी देखने को मिलेगा. रविवार से अगले 2-3 दिन पर बारिश की संभावना है. इसके चलते तापमान में गिरावट आने की संभावना है.

News Nation Bureau | Edited By : Kuldeep Singh | Updated on: 13 Oct 2021, 08:51:43 AM
Delhi Rain

दिल्ली में रविवार से बदलेगा मौसम (Photo Credit: न्यूज नेशन)

नई दिल्ली:

राजधानी दिल्ली में रविवार से मौसम एक बार फिर करवट लेने जा रहा है. पहाड़ों पर हुई बर्फबारी का असर दिल्ली-एनसीआर में भी देखने को मिलेगा. रविवार से अगले 2-3 दिन पर बारिश की संभावना है. इसके चलते तापमान में गिरावट आने की संभावना है. बारिश के कारण पारे में 4 से 5 डिग्री की कमी देखने को मिलेगी. मंगलवार को दिल्ली का अधिकतम तापमान सामान्य से चार डिग्री ज्यादा दर्ज किया गया. सफदरजंग मौसम केंद्र में दिन का अधिकतम तापमान 36.7 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया, जो कि सामान्य से चार डिग्री अधिक है. वहीं न्यूनतम तापमान 22.7 डिग्री सेल्सियस रहा जो सामान्य से दो डिग्री ज्यादा है. यहां आर्द्रता का स्तर 90 से 32 फीसदी तक रहा.

यह भी पढ़ेंः काशी में पर्यटन को बढ़ावा देगा आधुनिक खि​ड़किया घाट, देव दीपावली तक खत्म होगा पहले चरण का काम   

मौसम विभाग के मुताबिक बंगाल की खाड़ी में बने मौसम के एक सिस्टम के चलते दिल्ली में शनिवार से बदलाव देखने को मिलेगा. दिल्ली और आसपास के इलाकों में गरज के साथ बारिश की संभावना है. मौसम विभाग के मुताबिक रविवार और सोमवार को हल्की बारिश होने की संभावना है. इससे तापमान में गिरावट दर्ज की जाएगी और लोगों को गर्मी से राहत मिलेगी. दूसरी तरफ धूल उड़ाने वाली हवाओं के चलते राजधानी दिल्ली की वायु गुणवत्ता में गिरावट आई है. केंद्रीय प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड के मुताबिक मंगलवार का औसत वायु गुणवत्ता सूचकांक 179 अंक रहा, जिसे मध्यम श्रेणी में रखा जाता है. 

First Published : 13 Oct 2021, 08:43:56 AM

For all the Latest States News, Delhi & NCR News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.