News Nation Logo

जबरदस्त बारिश से बेहाल दिल्ली, इन जगहों पर भरा पानी, लंबा ट्रैफिक जाम

दिल्ली एनसीआर में जबरदस्त बारिश हो रही है. बारिश से लोगों को गर्मी से तो राहत मिली है लेकिन जगह-जगह जलभराव होने से कई दिक्कतें भी हो रही है.

News Nation Bureau | Edited By : Aditi Sharma | Updated on: 20 Aug 2020, 07:17:02 AM
rain

जबरदस्त बारिश से इन जगहों पर भरा पानी, लंबा ट्रैफिक जाम (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

दिल्ली एनसीआर में जबरदस्त बारिश हो रही है. बारिश से लोगों को गर्मी से तो राहत मिली है लेकिन जगह-जगह जलभराव होने से कई दिक्कतें भी हो रही है. बारिश बुधवार सुबह से ही शुरू हो गई थी जिसके बाद आज यानी गुरुवार को भी बारिश का सिलसिला लगातार जारी है. आसमान में बादल छाए हुए हैं और दिन में ही अंधेरा छा गया है. मौसम विभाग ने आने वाले दिनों में भारी बारिश की चेतावनी दी है.

कहां-कहां जलभराव

भारी बारिश के चलते जगह-जगह पानी भर गया है जिसका सबसे ज्यादा असर ट्रैफिक पर हुआ है. सड़कों पर लंबा जाम लगा हुआ है, जिससे लोगों को काफी परेशानी हो रही है. दिल्ली के आईटीओ, मयूर विहार फेज 2 अंडरपास, सराय काले खान से डीएनडी, सीमा पुरी से दिलशाद गार्डन अंडरपास औऱ फिरोजशाह रोड पर जलभराव है. इसके अलावा गुरुग्राम में भी भारी जलभराव देखने को मिल रहा है. इसके अलावा नोएडा के गौतम बुद्ध नदर में भी भारी बारिश के बाद जलभराव की समस्या हो गई है.

यह भी पढ़ें: J&K के हंदवाड़ा में सेना और आतंकियों के बीच एनकाउंटर, 2 आतंकी ढेर

मौसम विभाग ने आने वाले दिनों में भारी बारिश का अनुमान जताया है. मौसम विभाग का कहना है बारिश का ये सिलसिला 25 अगस्त तक जारी रहेगा. मौसम विभाग ने दिल्ली एनसीआर के कई इलाकों में जैसे, मौसम दिल्ली, IGI एयरपोर्ट, दादरी, गाजियाबाद, नोएडा, ग्रेटर-नोएडा, बल्लभगढ़, फरीदाबाद, गुरुग्राम, मानेसर, सोहना, मोदीनगर, पिलखुआ, बुलंदशहर और सिकंदराबाद में भारी बारिश की चेतावनी दी है.

यह भी पढ़ें: दिल्ली से बिहार जा रही बस आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर पलटी, 32 यात्री जख्मी

इसके अलावा उत्तर प्रदेश के मेरठ, सियाना, खरखौदा, पलवल, होडल, नूंह, झज्जर, हापुड़, फारुख नगर, कहारखोड़ा, बहादुरगढ़। रेवाड़ी, कोसली, भिवाड़ी, बावल, मातनहेल, चरखी-दादरी, बरसाना और डेग में अगले 2 घंटों में हल्की से मध्यम बारिश की संभावना जताई है.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 20 Aug 2020, 07:06:23 AM

For all the Latest States News, Delhi & NCR News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.