logo-image

जाफराबाद में गैंगवार, युवकों पर फायरिंग, चार लोग जख्मी

राजधानी दिल्ली में क्राइम का ग्राफ बढ़ता जा रहा है. लगातार हो रही घटनाओं से पुलिस की कार्यशैली पर भी सवालिया निशान खड़े होने लगे हैं. हालांकि, पुलिस का दावा है कि अपराध पर लगाम लगाने की पूरी कोशिश जारी है.

Updated on: 06 Jun 2023, 12:41 PM

नई दिल्ली:

दिल्ली में अपराधियों के हौसलों दिनोंदिन बढ़ते जा रहे हैं. शाहबाद डेयरी, बदरपुर में चाकूबाजी की घटनाओं के बाद अब जाफराबाद इलाके में गैंगवार की वारदात सामने आई है.  जाफराबाद इलाके में रात 9 बजे गैंगवार के चलते अंधाधुंध फायरिंग की गई. इस दौरान चार लोगों को गोली गल गई. चारों को जीटीबी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.  एक की हालत गंभीर बताई जा रही है. बीती रात हुई घटना के बाद पूरे इलाके में दहशत का माहौल बना है. वहीं, दिल्ली पुलिस ने इलाके को चारों ओर से घेर रखा है और बाहरी इलाके में नाकेबंदी कर बाहर से आने वाले लोगों की गतिविधियों पर नजर रखी जा रही है. बता दें कि दिल्ली में बीते 10 दिनों के भीतर अपराधियों ने तीन बड़ी वारदात को अंजाम दिया है.

जानकारी के मुताबिक, जाफराबाद गली नंबर 38 में अरबाज और उसका भाई अपने दोस्तों के साथ घर के बाहर बैठे थे. ये दोनों छेनू गैंग के सदस्य बताए जा रहे हैं. सोमवार को अज्ञात बदमाशों ने छेनू गैंग के गुंडों पर फायरिंग कर दी.  फायरिंग में चार लोगों को गोली लग गई. जिन युवकों को गोली लगी है. उनके खिलाफ थाने में कई मामले दर्ज हैं. यहां तक कि दोनों युवक जेल भी जा चुके हैं. अभी हाल में अरबाज, हमजा जमानत पर बाहर है. 

यह भी पढ़ें: Odisha Train Accident: रेल हादसे में एक और खुलासा,  बिजली के करंट लगने से भी यात्रियों की हुई मौत!

अरबाज के अलावा हमजा, अब्दुल हसन और समीर खोपड़ को गोली लगी है. पुलिस ने बताया कि अरबाज और समीर खोपड़ को कमर में गोली लगी है, जबकि अब्दुल हसन के पैर में गोली लगी है. वहींस हमजा के सीने में गोली लगी है. सभी को गंभीर हालत में  जीटीबी अस्पताल में दाखिला कराया गया है. वहीं, दिल्ली पुलिस का दावा है कि आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे डाला जाएगा. हालांकि, अभी तक किसी भी आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हो पायी है.