logo-image

Fire In Delhi: चांदनी चौक के भागीरथ पैलेस बाजार में लगी भीषण आग, देखें Video

Fire In Delhi : पुरानी दिल्ली में गुरुवार देर से भीषण आग लग गई है, जिससे लोगों में भगदड़ मच गई है. इस दौरान स्थानीय लोगों ने पुलिस और दमकल विभाग को आगजनी की सूचना दी.

Updated on: 24 Nov 2022, 10:59 PM

नई दिल्ली:

Fire In Delhi : पुरानी दिल्ली में गुरुवार देर से भीषण आग लग गई है, जिससे लोगों में भगदड़ मच गई है. इस दौरान स्थानीय लोगों ने पुलिस और दमकल विभाग को आगजनी की सूचना दी. घटना की जानकारी मिलते ही फायर ब्रिगेड़ की गाड़ियां मौके पर पहुंचीं. फायर ब्रिगेड़ की टीम (fire brigade Team) ने आग बुझाने की कवायद शुरू कर दी है. वहीं, पुलिस घटनास्थल के आसपास से लोगों को दूरा हटा रही है.

यह भी पढ़ें : Shraddha Walker Murder Case: पॉलीग्राफ टेस्ट में सवालों के जवाब से बचता रहा आफताब

ये घटना चांदनी चौक के भागीरथ पैलेस बाजार की है. इलेक्ट्रॉनिक मार्केट की परदीप लाइट दुकानों में अचानक से रात करीब 9.20 बजे भीषण आग लग गई. फायर ब्रिगेड की 15 गाड़ियां घटनास्थल पर पहुंचीं और स्थानीय लोगों की मदद से आग बुझा रही हैं. हालांकि, आग इतनी भयानक है कि ये दूसरे दुकानों को भी अपनी चपेट में ले लिया है. इस घटना में लाखों रुपये का सामान जलकर राख हो गया है.

यह भी पढ़ें : कुढ़नी उपचुनाव: JDU ने अति पिछड़ा वर्ग का किया अपमान, 'वोटकटवा' हैं मुकेश सहनी - सुशील मोदी

फायर ब्रिगेड की टीम को अभी तक आगजनी का कारण का पता नहीं चल पाया है. बताया जा रहा है कि इस बाजार में इलेक्ट्रॉनिक का काम होता है, इसलिए शॉर्ट सर्किट से आग लगने की उम्मीद जताई जा रही है. साथ ही इस घटना में व्यापारियों का लाखों रुपये का नुकसान हुआ है.