News Nation Logo

कुढ़नी उपचुनाव: JDU ने अति पिछड़ा वर्ग का किया अपमान, 'वोटकटवा' हैं मुकेश सहनी - सुशील मोदी

Shailendra Kumar Shukla | Edited By : Shailendra Shukla | Updated on: 24 Nov 2022, 09:41:56 PM
sushil modi

सुशील मोदी (Photo Credit: फाइल फोटो)

highlights

. सुशील मोदी का दावा-कुढ़नी सीट जीतेगी बीजेपी

. जेडीयू पर बोला करारा हमला

. मुकेश सहनी को बताया 'वोटकटवा'

 

Patna:  

कुढ़नी उपचुनाव में बीजेपी की जीत का दावा करते हुए बीजेपी से राज्यसभा सांसद और बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने महागठबंधन दलों और खासकर जेडीयू पर करारा हमला बोला है. सुशील मोदी ने कहा कि जदयू ने कुढ़नी उपचुनाव में अतिपिछड़ा समाज का टिकट काटकर अपमान किया, जबकि बीजेपी ने इसी समाज के केदार गुप्ता को उम्मीदवार बना कर अतिपिछड़ों को सम्मान दिया. उन्होंने आगे कहा कि जेडयू अनिल सहनी की सदस्यता रद्द होने पर इसी समाज के किसी अन्य व्यक्ति को टिकट दे सकता था, लेकिन उसने अपनी अतिपिछड़ा-विरोधी मानसिकता जाहिर कर दी.

सुशील मोदी ने सूबे की सीएम नीतीश कुमार और आरजेडी चीफ लालू यादव पर संयुक्त रूप से हमला बोलते हुए कहा कि 2015 में जब नीतीश कुमार और लालू प्रसाद मिल कर बीजेपी के खिलाफ चुनाव में उतरे थे, तब केदार गुप्ता ने महागठबंधन के मनोज सिंह को 12 हजार वोट से हराया था. 2020 के चुनाव में यहां भाजपा मात्र 700 वोट से चूक गई. उन्होंने आगे कहा कि भूमिहार समाज पूरी तरह बीजेपी के साथ है और वह वोट बर्बाद नहीं करेगा.

इसे भी पढ़ें-बिहार में PFI के 'जिहाद तंत्र' का खुलासा, सभी जिले के SP को IG ने किया अलर्ट

वहीं, वीआईपी चीफ मुकेश सहनी को 'वोटकटवा'  बताते हुए सुशील मोदी ने कहा कि क्षेत्र में सबको साथ लेकर चलने वाली बीजेपी का वोट काटने के लिए लालू-नीतीश के इशारे पर मुकेश सहनी की पार्टी ने अपना उम्मीदवार उतारा है. उन्होंने आगे कहा कि जिस तरह से मोकामा और गोपालगंज उपचुनाव में अतिपिछड़ों ने एकजुट होकर भाजपा को वोट दिया, उसी तरह कुढ़नी में भी पार्टी को व्यापक समर्थन मिलेगा.

First Published : 24 Nov 2022, 09:39:43 PM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.