logo-image

Delhi : गीता कॉलोनी में लगी भीषण आग, आसपास की दुकानें भी आईं चपेट में, देखें Video

Fire In Delhi : दिल्ली की एक कॉलोनी में स्थित दुकान में रविवार को भीषण आग लग गई, जिससे आसपास के रिहायशी इलाके में हड़कंप मच गया.

Updated on: 02 Jul 2023, 01:07 PM

नई दिल्ली:

Fire In Delhi : देश की राष्ट्रीय राजधानी से आगजनी की एक बड़ी खबर सामने आ रही है. ईस्ट दिल्ली की एक कॉलोनी में रविवार की सुबह अचानक से भीषण आग लग गई. एक दुकान में लगी आग आसपास की दुकानों में भी फैल गई है. स्थानीय लोगों की सूचना पर फायर ब्रिगेड की गाड़ियां आनन फानन में घटनास्थल पर पहुंचीं और आग पर काबू पाने की कोशिश में जुट गईं. हालांकि, अभी तक आग लगने की वजह का पता नहीं चल पाया है. इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है.

यह भी पढ़ें : Uniform Civil Code : देश में क्यों जरूरी है एक समान कानून? जानें टमाटर पर भी क्या बोले पीयूष गोयल

यह घटना दिल्ली के गीता कॉलोनी थाना क्षेत्र के झील चौक की है. यहां की एक दुकान में अचनाक से आग लग गई, जिससे लोगों में हड़कंप मच गया. देखते ही देखते एक दुकान में लगी आग ने आसपास की दुकानों को अपनी चपेट में ले ली. लोगों ने पहले खुद ही आग बुझाने की कोशिश की, लेकिन सफल नहीं पाए. इसके बाद उन्होंने इस घटना की सूचना दमकल विभाग और पुलिस को दी. 

यह भी पढ़ें : मायावती का बड़ा बयान- बसपा यूसीसी के विरोध में नहीं, लेकिन जबरन थोपना गलत

फायर ब्रिगेड की 4 गाड़ियां मौके पर पहुंचीं और आग बुझाने का प्रयास करने लगी. पुलिस ने लोगों को आग से दूर रहने के लिए कहा. इस घटना के सामने आए वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि किस तरह से आग फैल रही थी. ये आग आधी सड़क तक फैली थी. घटनास्थल से धुएं के गुबार उठ रहे थे. दुकान में मौजूद लोगों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है. हालांकि, आगजनी से किसी व्यक्ति के हताहत होने की कोई खबर नहीं है, लेकिन दुकान मालिकों को लाखों का नुकसान पहुंचा है. आग कैसे लगी, इसकी जांच पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम कर रही है.