News Nation Logo

BREAKING

Rinku Sharma Murder Case:अरविंद केजरीवाल की पुराने ट्वीट पर हुई खिचाईं

रिंकू शर्मा हत्‍याकांड के बाद से मुख्‍यमंत्री अरविद केजरीवाल लगातार आलोचना का शिकार हो रहे हैं

News Nation Bureau | Edited By : Sanjeev Mathur | Updated on: 13 Feb 2021, 12:41:55 PM
arvind kejriwal delhi 46

दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Photo Credit: News Nation)

highlights

  • रिंकू शर्मा  की हत्या के बाद से अरविंद केजरीवाल ट्रोलर्स के निशाने पर आए हैं.
  • बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने भी अरविंद केजरीवाल के एक अन्‍य पुराने बयान पर  ट्वीट किया है.

नई दिल्‍ली:

दिल्‍ली के  मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए हैं.  दिल्ली के मंगोलपुरी इलाके में 25 वर्षीय युवक रिंकू शर्मा (Rinku Sharma) की हत्या के बाद से अरविंद केजरीवाल इन ट्रोलर्स के निशाने पर आए हैं. दरअसल, अपने एक पुराने ट्वीट पर केजरीवाल ने सांप्रदायिक सदभाव बनाण्‍ रखने की बात कही थी्ं. अपने इस बयान में उन्‍होंने कहा थ कि, ये विडीओ देखिए। हमारे कौन से ग्रंथ में लिखा है मुसलमानों को मारो? गीता में? रामायण में? हनुमान चालिसा में?ये लोग हिंदू नहीं हैं, हिंदुओं के वेष में गुंडे हैं. इनकी पार्टी लुच्चे, लफ़ंगे, गुंडों की फ़ौज है. इनसे देश और हिंदू धर्म दोनों को बचाना हर भारतवासी का फ़र्ज़ है रिंकू शर्मा की हत्‍या के बाद कई लोग अरविंद के इस बयान की आलोचना कर रहे हैं.  हालांकि कई लोग पहले केजरीवाल के इस बयान का समर्थन भी कर चुके हैं.  

सरजी,तुष्‍टिकरण बंद करें

इन लोगों के  रीट्वीटस में एक बात दिख रही है कि यह लोग केजरीवाल के पुराने बयान से अब नाखुश है और अपना गुस्‍सा जता रहे हैं. रोहित जयरथ ने लिखा है कि सरजी, हमारे तमाम ग्रंथ 926 ईसा पूर्व से पहले लिखे गए हैं, तब मुसलमान नहीं थे. हिंदु धर्म में फतवा नहीं दिया जाता है जबकि इस्‍लाम में फतवा है... उनके यहां सिर कलम कर दिया जाता है... तुष्‍टिकरण बंद करें  

एक यूजर बंटी ने तंज करते हुए लिखा है कि, आज देश में दिल्ली ही ऐसी जगह है जहाँ पानी, बिजली के अलावा मौत भी फ्री मिलती है गौरतलब है कि कई ट्रोर्ल बेहद असभ्‍य भाषा में ट्रोल कर रहे हैं 

 

कंगना ने पूछा रिंकू के परिवार से कब मिलने जाओगे

यही नहीं   बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने भी अरविंद केजरीवाल के एक अन्‍य पुराने बयान पर भी इसी सिलसिले पर  ट्वीट किया है.  कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अपने इस ट्वीट के जरिए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) पर निशाना साधा है. सामाजिक और राजनीतिक मुद्दों पर बेबाकी से अपना रिएक्शन देने वालीं बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) के 3 अक्टूबर, 2015 के ट्वीट को रीट्वीट किया है. इस ट्वीट में अरविंद केजरीवाल ने बताया था कि वो इखलाक के परिवार से मिलने जा रहे हैं और रास्ते में हैं. अब कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने इस पुराने ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा, 'डियर अरविंद केजरीवाल जी, मुझे उम्मीद है कि आप रिंकू शर्मा के परिवार से मिलेंगे और उन्हें सपोर्ट करेंगे, आप पॉलिटिशियन हैं, उम्मीद है कि आप स्टेट्समैन भी बनें.' बता दें कि अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) का साल 2015 वाला ट्वीट उस मामले के समय का है जब उत्तर प्रदेश में दादरी के पास बिसाहड़ा गांव के इखलाक अहमद के घर बीफ मिलने के कारण कुछ कट्टरपंथी लोगों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी थी.  कंगना ने रिंकू शर्मा (Rinku Sharma) की हत्या पर किए गए अपने दूसरे ट्वीट में लिखा, 'रिंकू शर्मा के पिता के दर्द को महसूस करें और अपने बच्चों या परिवार के सदस्यों के बारे में सोचें. किसी दिन कोई और हिंदू जय श्री राम कहने पर सामूहिक रूप से मार दिया जाएगा.' कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इस मामले में अब तक कई ट्वीट कर चुकी हैं. 

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 14: राखी सावंत को 14 लाख कम करने से मिला सुनहरा मौका, फिनाले में एंट्री

दिल्ली के मंगोलपुरी इलाके में रिंकू शर्मा (Rinku Sharma) की हत्या के मामले की जांच अब क्राइम ब्रांच करेगी. बुधवार देर रात एक जन्मदिन की पार्टी में बहस के बाद रिंकू शर्मा (Rinku Sharma) को कथित रूप से जानने वाला एक आदमी और उसके तीन दोस्तों ने मिलकर रिंकू की हत्या कर दी. दिल्ली पुलिस ने शुक्रवार को कहा कि हत्या एक व्यावसायिक प्रतिद्वंद्विता के कारण हुई, और इसके लिए किसी भी सांप्रदायिक कोण को जिम्मेदार नहीं ठहराया जाना चाहिए. राजनीतिक गलियारों में रिंकू शर्मा (Rinku Sharma) की हत्या को लेकर काफी खलबली मची हुई है और सोशल मीडिया पर यूजर्स ने रिंकू के लिए न्याय की मांग कर रहे हैं.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 13 Feb 2021, 12:26:51 PM

For all the Latest States News, Delhi & NCR News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो