News Nation Logo

CM केजरीवाल आज पूरी कैबिनेट के साथ करेंगे अक्षरधाम मंदिर में दीवाली पूजन

दिवाली त्योहार के शुभ अवसर पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल शनिवार को अपने मंत्रिमंडल के सहयोगियों के साथ अक्षरधाम मंदिर में प्रार्थना करेंगे.

News Nation Bureau | Edited By : Shailendra Kumar | Updated on: 14 Nov 2020, 08:03:14 AM
Delhi CM Arvind Kejriwal

अरविंद केजरीवाल (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

दिवाली त्योहार के शुभ अवसर पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल शनिवार को अपने मंत्रिमंडल के सहयोगियों के साथ अक्षरधाम मंदिर में प्रार्थना करेंगे. शहर में खतरनाक प्रदूषण के स्तर और कोविद -19 मामलों के मद्देनजर उनकी सरकार द्वारा पटाखों पर प्रतिबंध के बीच केजरीवाल ने शुक्रवार को कहा था कि राष्ट्रीय राजधानी में कोविद -19 की स्थिति सात से 10 दिनों में नियंत्रण में आ जानी चाहिए, क्योंकि उनकी सरकार शहर में बीमारी के फैलने से रोकने के लिए अगले सप्ताह कई कदम शुरू करने पर विचार कर रही है.

यह भी पढ़ें : भारत की कार्रवाई में मरे 11 सैनिक तो बौखलाया PAK, भारतीय राजनयिक को समन

उन्होंने आगे कहा कि दिल्ली में कोविद -19 मामलों में स्पाइक प्रदूषण स्पाइक के पीछे सबसे बड़ा कारण है और 20 अक्टूबर तक शहर में स्थिति नियंत्रण में थी. साथ ही कहा कि कोविड-19 मामले पिछले कुछ दिनों से बढ़ रहे हैं. मैं इसे लेकर भी चिंतित हूं. हम इसे नियंत्रित करने के लिए सभी उचित उपाय कर रहे हैं. सात से 10 दिनों में केस और घटने शुरू होने चाहिए.

यह भी पढ़ें : दीपावली पर रात 10 बजे तक सेवाएं देगी दिल्ली मेट्रो

बता दें कि बुधवार को केजरीवाल ने एक वीडियो जारी कर लोगों से उनके और उनके मंत्रियों को अपने घरों पर 'दीवाली पूजन' में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया था. उन्होंने कहा कि उनके और उनके मंत्रियों द्वारा अक्षरधाम मंदिर में शाम 7.39 बजे 'दिवाली पूजन' होगा.

First Published : 14 Nov 2020, 07:41:53 AM

For all the Latest States News, Delhi & NCR News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.